काजल राघवानी ने प्रदीप पांडे चिंटू के साथ जमकर किया रोमांस, वीडियो देख बड़ी फैंस की धड़कनें

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस मे से एक हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ के साथ- साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) से अलग होने के बाद अब एक्ट्रेस ऐक्शन हीरो प्रदीप पांडे चिंटू के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा […]

  |     |     |     |   Updated 
काजल राघवानी ने प्रदीप पांडे चिंटू के साथ जमकर किया रोमांस, वीडियो देख बड़ी फैंस की धड़कनें

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस मे से एक हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ के साथ- साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) से अलग होने के बाद अब एक्ट्रेस ऐक्शन हीरो प्रदीप पांडे चिंटू के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. दोनों की सोशल मीडिया पोस्ट इनके रिलेशनशिप की ओर इशारा करती रही है. ऐसे में अब चिंटू के साथ काजल का एक रोमांटिक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू का रोमांटिक वीडियो

दरअसल, काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू का एक वीडियो सॉन्ग ‘चुम्मा ले लेके’ यूट्यूब पर छाया हुआ हैं. इस वीडियो को को Enterr10 Rangeela के यूट्यूब चैनल पर एक महीने पहले ही रिलीज किया गया था, जो कि अब वायरल हो रहा है. इस वीडियों में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. दोनों साथ में शानदार डांस मूव्स दिखाने नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आपको शादी के बाद की पहली रात की भी झलक देखने के लिए मिलेगी, जिसमें काजल और चिंटू के जबरदस्त रोमांस का तड़का लगा रहे हैं. ये वीडियो बेहद ही रोमांटिक है. वीडियो को पांच लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस को ये वीडियों बेहद पसंद आ रहा हैं.

फिल्म ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ का गाना

बता दें कि गाना ‘चुम्मा ले लेके’ फिल्म ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ (Sasura Bada Satavela) का है. इसमें काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu-Kajal Raghwani) ने लीड रोल प्ले किया है. इस मूवी का ट्रेलर वीडियो भी फैंस को बेहद पसंद आया था. फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है और इसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply