काजल राघवानी एक लाख में दे रही हैं चुम्मा, पवन सिंह को बेचना पड़ा अपना गन्ना, देखिए वीडियो

वैसे पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी दर्शक खूब पसंद करते हैं। दोनों कलाकारों का सुपरहिट गाना छलकता हमरो जवनिया तो आपको याद ही होगा। इस गाने ने भी धूम मचा दी थी। यूपी बिहार की शायद ही कोई शादी हो जहां ये वाला गाना ना बजा हो।

काजल राघवानी और पवन सिंह की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)
काजल राघवानी और पवन सिंह की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी के पावर सिंह और अभिनेत्री काजल राघवानी ने यूट्यूब पर आज अपना जलवा  बनाए रखा है। दरअसल इस जोड़ी का एक गाना यूट्यूब पर इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि व्यूज  लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं पवन सिंह की फिल्म सरकार राज का गाना गन्ना बेचके चुम्मा की। यकीन नहीं हो रहा पर बता दें कि इस गाने को अब तक करीब 27,149,656 से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी की हॉट केमेस्ट्री कमाल की लग रही है। काजल राघवानी का एक चुम्मा लेने के लिए पवन सिंह 1 लाख रुपए तक देने के लिए तैयार हैं। अगर जरुरत पड़ी तो खेत में उगे गन्ने तक को बेचने के लिए तैयार हैं।

गन्ना बेचके चुम्मा गाने को पवन सिंह, प्रियंका सिंह, और मधुकर आंनद ने मिलकर गाया है। इस गाने को लिखा है मुन्नी लाल ने। कम्पोज किया है मधुकर आनंद ने । चलिए अब कुछ बात कर लेते हैं सरकार राज फिल्म को लेकर। सरकार राज फिल्म साल 2014 में रिलीज की गई थी। फिल्म में पवन सिंह ने कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया था जिसमे रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह और काजल राघवानी का नाम शामिल है। फिल्म ने सिर्फ सिंगल थियेटर में ही नहीं बल्कि यूट्यूब पर भी रिलीज के बाद खूब धमाल किया। इस फिल्म का निर्देशन किया है अरविन्द चौबे ने।

वीडियो में देखें गन्ना बेचके चुम्मा गाना 

वैसे पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी दर्शक खूब पसंद करते हैं। दोनों कलाकारों का सुपरहिट गाना छलकता हमरो जवनिया तो आपको याद ही होगा। इस गाने ने भी धूम मचा दी थी। यूपी बिहार की शायद ही कोई शादी हो जहां ये वाला गाना ना बजा हो। चलिए अब पवन सिंह के वर्क फ्रंट की बात कर लेते हैं। हाल ही में पवन सिंह ने अपनी आगामी फिल्म क्रेक फाइटर की शूटिंग खत्म की है। इस होली ये फिल्म रिलीज होने वाली है।

देखें पवन सिंह की रानी चटर्जी की प्यार की दर्दभरी दास्तान 

Leave a Reply