एक्सक्लूसिव: अंजना सिंह ने पूरी की शक्ति और हथकड़ी 2 की शूटिंग, इस अभिनेता ने ली निरहुआ-खेसारी की जगह 

अंजना सिंह ने हथकड़ी 2 फिल्म की भी शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म का भी डायरेक्शन रवि सिन्हा ने ही किया है और लीड रोल में हैं प्रमोद प्रेमी। साल 2014 में अंजना की फिल्म हथकड़ी रिलीज हुई थी।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: अंजना सिंह ने पूरी की शक्ति और हथकड़ी 2 की शूटिंग, इस अभिनेता ने ली निरहुआ-खेसारी की जगह 
अभिनेत्री अंजना सिंह की तस्वीरें (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी फिल्मों की हॉट किक एक्ट्रेस अंजना सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी है। हिंदी रश डॉट कॉम की इस एक्सक्लूसिव न्यूज़ में हम आपको बताने जा रहे हैं कि अंजना सिंह ने किन किन फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है और कौन सी फ़िल्में कतार में हैं।

अंजना सिंह ने हमें बताया कि हाल ही में उन्होंने नारी प्रधान पर आधारित फिल्म शक्ति की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में हुई है। अंजना सिंह के अपोजिट इस फिल्म में मनमोहन मिश्रा लीड किरदार निभा रहे हैं जबकि फिल्म का डायरेक्शन किया है रवि सिन्हा ने।

कुछ महीनो पहले अंजना सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शक्ति फिल्म का टीजर पोस्ट किया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। टीजर में हमने देखा कि अंजना सिंह हाथ में गन लिए हुए कैमरे की तरफ बढ़ रही हैं। अभिनेत्री ने सफ़ेद कलर की साड़ी पहनी है और चेहरा-शरीर खून से लथपथ है।

अंजना की आंखो में अंगारे दिख रहे हैं। बदला लेने के उद्देश्य से अंजना ने गोली चला दी। हम जानते हैं कि शक्ति फिल्म देखने के लिए आप बहुत उत्साहित हैं पर ज़रा धीरज रखिए क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं की गई है।

देखें अंजना सिंह की शक्ति फिल्म का टीजर…

खुशी की बात ये भी है कि अंजना ने हथकड़ी 2 फिल्म की भी शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म का भी डायरेक्शन रवि सिन्हा ने ही किया है और लीड रोल में हैं प्रमोद प्रेमी। साल 2014 में अंजना की फिल्म हथकड़ी रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। हथकड़ी फिल्म में अंजना के अपोजिट दिनेश लाल यादव निरहुआ और खेसारी लाल यादव थे। भोजपुरी के इन दोनों सुपरस्टारों ने फिल्म में पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी। हथकड़ी 2 की भी शूटिंग भोपाल में ही हुई है।

इसके अलावा अंजना सिंह की दो फ़िल्में अभी कतार में हैं। जिसमे से छोटी ठकुराइन फिल्म की शूटिंग शुरू है जबकि कुम्भ नामक फिल्म का काम मई महीने में शुरू किया जाएगा। छोटकी ठकुराइन फिल्म में आप अंजना के साथ भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी को भी लीड रोल में देखने वाले हैं। इस फिल्म से रानी के कई लुक लॉन्च किए जा चुके हैं। इस फिल्म में यश मिश्रा ने भी अहम् किरदार निभाया है।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें अंजना सिंह की चटपटी बातें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply