EXCLUSIVE: पवन सिंह की दबंगई से नहीं डरने वाली अक्षरा सिंह, कहा – मैं कमजोर नहीं हूं, आत्महत्या नहीं करूंगी !

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की जोड़ी अक्षरा सिंह के साथ खूब जमती है। दोनों ने मिलकर एक साथ कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं। अगर आपको लगता है कि अक्षरा सिंह पवन सिंह की खासमखास हैं तो आप गलत है क्योंकि इस समय पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Author   |     |     |     |   Published 
EXCLUSIVE: पवन सिंह की दबंगई से नहीं डरने वाली अक्षरा सिंह, कहा – मैं कमजोर नहीं हूं, आत्महत्या नहीं करूंगी !
अक्षरा सिंह और पवन सिंह की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की जोड़ी अक्षरा सिंह के साथ खूब जमती है। दोनों ने मिलकर एक साथ कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं। अगर आपको लगता है कि अक्षरा सिंह पवन सिंह की खासमखास हैं तो आप गलत है क्योंकि इस समय पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पवन सिंह को लेकर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बेहद नाराज चल रही हैं और मीडिया में उनके गलत व्यवहार के बारे में बता रही हैं। जी हाँ, हिंदी रश डॉट कॉम से बात करते हुए अक्षरा सिंह ने बताया कि पूरा मामला क्या है।

दरअसल अक्षरा सिंह (Akshara Singh Hot) के पास ये न्यूज़ पहुंची है कि पवन सिंह सभी से कहते फिर रहे हैं – मेरे प्राइवेट फुटेज और वीडियो जो सोशल मीडिया पर लीक होते हैं उन्हें अक्षरा सिंह करवा रही हैं। पवन के इस आरोप से नाराज अक्षरा सिंह ने पावर स्टार के बारे में कई तरह के खुलासे किए हैं। अक्षरा ने कहा – पवन जी से दूर होकर मैं अपना छोटा मोटा शो कर लेती हूँ जिसमे मुझे प्यार करने वाले लाखों दर्शक आ जाते हैं। अगर मैंने ऐसा किया तो क्या गलत किया। उनकी शादी हो गई है। एक लड़की सबकुछ छोड़कर उनके पास आई है। अब उन्हें अपनी पत्नी को खुश रहना चाहिए।

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए अक्षरा सिंह कहती हैं – वो सबसे कहते हैं कि मेरे साथ काम नहीं करेगी तो मैं उसकी जिंदगी खराब कर दूंगा। आप मेरे पीछे क्यों पड़े हो। आप भगवान नहीं हो। पहले मैंने आपका सबकुछ संभाला पर अब नहीं। आज मैं जिससे भी काम मांग रही हूँ वो मेरे साथ काम करने को तैयार नहीं है। सभी कहते हैं कि मेरी रोजी रोटी कैसे चलेगी मैडम। मैं आपसे कहना चाहती हूँ कि मैं आपके पैसे पर नहीं मरती। आपके अवधे की, आपके पैसे की जरुरत उनको है जो आपके आगे पीछे मरते रहते हैं। आपको झूठ बोलते रहते हैं। आप भूल गए जब आप चलने की हालत में नहीं होते थे तो मैंने एक कंधे पर आपका बैग और एक कंधे पर आपका हाथ रखकर एक एयरपोर्ट से दूसरे एयरपोर्ट तक ले गई हूँ। इसलिए क्योंकि आप पीते थे। मैंने कई बार पुलिस से आपके लिए मिन्नते की हैं कि आपको फ्लाइट में चढ़ने दें। वो सिर्फ इसलिए क्योंकि मुझे आपकी फिक्र है।

मैंने कभी आपके विरोश में कुछ बुरा नहीं किया है फिर भी मेरे बारे में अजीब अजीब सी बातें हो रही हैं। उन्होंने माफिया गिरी शुरू कर रखी है। उनके लोग मुझे गालियां दे रहे हैं। मेरे इवेंट्स रोके जा रहे हैं। मैं एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हूँ जिसके बारे में सभी को सबकुछ पता है। देखों मैं कमजोर नहीं हूँ। मैं फाइट करूंगी। मैं हार नहीं मानूंगी। मैं आत्महत्या नहीं करूंगी।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें रानी चटर्जी ने पवन सिंह को लेकर क्या कहा?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply