Mai Re Mai Re Bathata Kamariya: काजल रघवानी-निरहुआ पर चढ़ा प्यार का खुमार, जबरदस्त वायरल हो रहा है ये वीडियो

भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी (Dinesh Lal Yadav and Kajal Raghwani) इन दिनों इंटरनेट पर सनसनी बने हुए हैं। जी हां उनका ये नया सांग देखते ही देखते वायरल ही गया। इस गाने को करीब 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

  |     |     |     |   Updated 
Mai Re Mai Re Bathata Kamariya: काजल रघवानी-निरहुआ पर चढ़ा प्यार का खुमार, जबरदस्त वायरल हो रहा है ये वीडियो
दिनेश लाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी का वायरल वीडियो (फोटो-सोशल मीडिया)

भोजपुरी फिल्मों के जाने माने सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) भले ही लोकसभा चुनाव 2019 में लोगों के दिल में पूरी तरह से खरे नहीं उतर पाएं। लेकिन अपने गानों और फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के चलते निरहुआ आए दिन इंटरनेट पर छाए रहते हैं। भोजपुरी फिल्मों में शानदार अभिनय के साथ साथ निरहुआ अपनी आवाज का जादू बिखरने में भी पूरी तरह से कामयाब हुए हैं। इन दिनों निरहुआ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है जिसमें उनके साथ काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी नजर आ रहीं हैं।

वायरल हुआ वीडियो दिनेश लाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी की किसी फिल्म का है। लेकिन इसकी सबसे खास बात ये हैं की बिना फिल्म का नाम जाने निरहुआ और काजल के फैंस इस वीडियो का जमकर मजा उठा रहें हैं। वहीं पिछले महीने की 5 तारीख को Bhojpuri HD Movies पर अपलोड हुए इस वीडियो को अब तक 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में आप देख सकते हैं की काजल राघवानी उर्फ कोमल की शादी की बात निरहुआ से चल रही है। वहीं इसी बीच निरहुआ के चाचा कोमल की खासयित के बारे में घरवालों को बतातें हैं। उसी बीच बैडरूम में फिल्माया जा रहे इस सीन को देखकर आप गदगद होने से खुद को नहीं रोक पाएंगे।

यहां देखिए निरहुआ और काजल राघवानी का वीडियो…

फिल्म का ये हॉट सीन ही नहीं बल्कि सीन के बाद के तुरंत गाने को भी दर्शक खूब पसंद कर रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की काजल राघवानी हरे रंग की तौलिया में एक-दम हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं वहीं दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ एक नीले रंग के कुर्ते और काली जींस में दिख रहे हैं। इस गाने ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है और फैंस को काजल राघवानी और दिनेश लाल यादव के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है।

देखिए काजल राघवानी और दिनेश लाल यादव के बीच की केमिस्ट्री…

इस गानों ने करीब 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। काजल राघवानी और दिनेश लाल यादव  ​​निरहुआ के इस गाने को रजनीश मिश्रा और कल्पना ने गाया है और इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं।

ये भी पढ़ें: पत्नी को अकेला छोड़ कांवड़ ले कर देवघर चले प्रेम चंचल, देखिए ये बोल बम सॉन्ग

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply