आम्रपाली दुबे को स्विमिंग कॉस्ट्यूम में देख फिसल गई थानेदार दिनेश लाल यादव निरहुआ की नियत, देखिए वीडियो

भोजपुरी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी इतनी पसंद की जाती है कि इनकी सभी फ़िल्में और वीडियो रिलीज होते ही ट्रेंड बन जाते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
आम्रपाली दुबे को स्विमिंग कॉस्ट्यूम में देख फिसल गई थानेदार दिनेश लाल यादव निरहुआ की नियत, देखिए वीडियो
दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी इतनी पसंद की जाती है कि इनकी सभी फ़िल्में और वीडियो रिलीज होते ही ट्रेंड बन जाते हैं। इस बार यूट्यूब पर इस जोड़ी का जो वीडियो सॉन्ग वायरल हो रहा है उसमे आम्रपाली के लटके झटके आप स्विमिंग कॉस्ट्यूम में देखने वाले हैं। गाने के शुरुआत में ही हम देख पा रहे हैं कि स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहने हुए आम्रपाली दुबे पानी में आग लगाकर बाहर की तरफ निकल रही हैं। थानेदार के अवतार में दिनेश लाल यादव भी वहीं मौजूद हैं और आम्रपाली दुबे को देखते ही कहते हैं – जेल करवईबु का ये सुग्गी (Jel Karaibu Ka Ye Sugi)।

आपको बता दें कि निरहुआ (Nirahua Movie) के सॉन्ग के बोल हैं जेल करवईबु का ये सुग्गी। इस सॉन्ग को यूट्यूब पर इतनी बार देखा जा रहा है कि व्यूज के आंकड़े रिकॉर्ड बना रहे हैं। व्यूज के मामले में ये गाना 9,186,412 जा पहुंचा है। हालांकि इस सॉन्ग को साल 2017 में ही रिलीज किया गया था लेकिन फिर एक बार इंटरनेट पर ये सॉन्ग धमाल कर रहा है। जेल करवईबु का ये सुग्गी सॉन्ग निरहू की सिपाही (Sipahi) फिल्म से है। सिंगल थियेटर में इस फिल्म ने हफ्तों राज किया। दर्शकों ने इस फिल्म को इतना पसंद किया कि बॉक्स ऑफिस पर पैसो की बरसात हो गई।

वीडियो में देखें जेल करवईबु का ये सुग्गी सॉन्ग…

जहां एक तरफ यूपी के आजमगढ़ से चुनाव लड़ने के बाद दिनेश लाल यादव निरहुआ फिल्मों में वापसी कर चुके हैं तो वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Hot) अपनी फिटनेस पर जोरदार ध्यान दे रही हैं। आम्रपाली ने अपना अच्छा खासा वजन घटा लिया है। न्यूज़ तो ये भी है कि आम्रपाली दुबे सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में जा सकती हैं हालांकि अभी आम्रपाली दुबे की तरफ से इस खबर पर कोई बयान नहीं आया है।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें रितेश पांडे ने आम्रपाली दुबे की फिटनेस पर क्या कहा?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply