Bhojpuri Navratri Song: देवी दुर्गा की आराधना में दिनेश लाल यादव निरहुआ ने गाया ये गीत, देखिए वीडियो

इस नवरात्री के पावन अवसर पर निरहुआ और चांदनी सिंह का देवी गीत भक्तों के बीच काफी चर्चा में है। गीत के माध्यम से निरहुआ देवी मां से कहते हैं कि मुझे अड़हुलवा का फूल बना लो। ताकि हमेशा मां की सेवा में मगन रहते हुए जीवन भर चरणों में रहें। 

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Navratri Song: देवी दुर्गा की आराधना में दिनेश लाल यादव निरहुआ ने गाया ये गीत, देखिए वीडियो
दिनेश लाल यादव निरहुआ ( फोटो - यूट्यूब )

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh lal Yadav) उर्फ़ निरहुआ एक  बेहतरन एक्टर ही नहीं बल्कि बहुत ही टैलेंटेड सिंगर भी हैं। इस नवरात्री के पावन अवसर पर निरहुआ और चांदनी सिंह का देवी गीत भक्तो के बीच काफी चर्चा में चार रहा है। फैंस इस देवी भक्ति सॉन्ग को बहुत पसंद कर रहें हैं। इसका नाम अड़हुलवा बना ला मईया (Adhulwa Banala Maiya) है।

जैसे कि आप वीडियो में देख रहे हैं, चांदनी सिंह ( Chandani Singh ) ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रहीं  हैं। जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं। वही दिनेश लाल निरहुआ ने भी ट्रेडिशनल कुर्ता पहन रखें हैं। वीडियो में चांदनी सिंह ने देवी की भक्ति में लीन होकर बड़ा ही बेहतरीन डांस भी किया है। गाने में निरहुआ देवी माँ से कहते है की माँ मुझे अड़हुलवा का फूल बना लो। ताकि हमेशा माँ की सेवा में मगन रहे और जीवन भर मां के चरणों में रहें।

वीडियो में देखें दिनेश लाल यादव का अड़हुलवा बना ला मईया गीत…

इस भक्ति सॉन्ग के बोल पवन पांडेय ( Pawan Pandey ) ने लिखे हैं जिसे दिनेश लाल यादव ने अपनी आवाज़ दी है। यूट्यूब पर इस सॉन्ग को अब तक 1,236,075 से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। दिनेश लाल यादव के बारे  आपको बताते चले की इन दिनों आम्रपली दुबे ( Amrapali Dubey ) के साथ फिल्म निरहुआ द लीडर ( Nirhua The Leader ) की शूटिंग में व्यस्थ है साथ ही उन्होंने हाल ही में  भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फाइनेंस और प्रोडक्शन कंपनी आदिशक्ति एंटरटेनमेंट के साथ तीन फिल्में साइन की है। जिसकी घोषणा दिनेश लाल यादव ने अपने इंस्टग्राम पोस्ट में फैंस के साथ शेयर की हैं।

वीडियो में देखें दिनेश लाल यादव ने की रवि किशन से सिफारिश… 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: HindiRush Desk



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply