निरहुआ चलल लंदन का नया पोस्टर लॉन्च, दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की ये फिल्म इन शहरों में होगी रिलीज 

ट्रेलर के शुरुवार में ही दिनेश लाल यादव ने एक डायलॉग बोला है जिसे सुनने के बाद इस  फिल्म को देखने की इच्छा बढ़ जाती है। निरहुआ कहते हैं 'सात समुन्दर पार दुश्मन के तोड़े गर्दन, अब की बार निरहुआ चलल लंदन'।

Author   |     |     |     |   Updated 
निरहुआ चलल लंदन का नया पोस्टर लॉन्च, दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की ये फिल्म इन शहरों में होगी रिलीज 
निरहुआ चलल लंदन का नया पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी इंडस्ट्री से हमें जिन फिल्मों का बेसब्री से इन्तजार है उनमे से एक है दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म निरहुआ चलल लंदन। ये फिल्म इस महीने की 15 तारीख को रिलीज हो रही है। अभी कुछ देर पहले ही निरहू ने इस फिल्म का एक नया पोस्टर लॉन्च किया है। जिसमे आम्रपाली दुबे ने नीले कलर की साड़ी पहन रखी है और बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं जबकि दिनेश यादव लहू लोहान हैं। पोस्टर देखने के बाद मालुम पड़ता है कि ये फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। पोस्टर में एक ख़ास बात ये भी बताई गई है कि फिल्म किन किन जगहों पर रिलीज होनी है। 15 फरवरी के दिन निरहुआ चलल लंदन फिल्म बिहार, दिल्ली, मुंबई और नेपाल में रिलीज होगी। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड और निरहुआ एंटरटेनमेंट कम्पनी के बैर्नर तले ही इस फिल्म का निर्माण हुआ है। फिल्म के एक्शन और डायरेक्शन की कमान संभाली चंद्रा पंत ने। निरहुआ चलल लंदन एक बड़े बजट की फिल्म है। इस फिल्म की शूटिंग, लंदन, मुंबई, मोरेशिस और बिहार में हुई है। फिल्म से कई गाने रिलीज हो चुके हैं और ट्रेलर भी लॉन्च किया जा चुका है जिसे दर्शकों का बहुत सारा प्यार मिल रहा है।

आप देखें निरहुआ चलल लंदन का नया पोस्टर 

ट्रेलर के शुरुवार में ही दिनेश लाल यादव ने एक डायलॉग बोला है जिसे सुनने के बाद इस  फिल्म को देखने की इच्छा बढ़ जाती है। निरहुआ कहते हैं ‘सात समुन्दर पार दुश्मन के तोड़े गर्दन, अब की बार निरहुआ चलल लंदन’। इसी तरह के डायलॉग के लिए दिनेश लाल यादव को खूब पसंद किया जाता है। इस फिल्म की कहानी एक जिम्मेदार बाप, लाचार मां, कमीना पंडित, बेचारा बेटा, ,धोखेबाज दोस्त, और बेहद खूबसूरत लंदन की हीरोइन के इर्द गिर्द घूम रही है। लंदन की लड़की आम्रपाली को पाने के लिए दिनेश लाल यादव सारी हदें पार कर लंदन जाते हैं और बहुत सारी मुश्किलों का सामना करते हुए अपनी दुल्हन को भारत ले आते हैं।

देखें दिनेश लाल यादव की तस्वीरें 

View this post on Instagram

With great actor and humble soul #pankajtripathi Ji 😍🙏

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

वीडियो में देखें वैलेंटाइन डे पर खेसारी लाल यादव ने की काजल राघवानी के लिए लाखों की शॉपिंग 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply