निरहुआ चलल लंदन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: इस मामले में भोजपुरी फिल्म दे रही है रणवीर सिंह की गली बॉय को टक्कर 

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की ये फिल्म 4 करोड़ के लागत में बनाई गई है। ऐसे ये जानना बेहद जरूरी है कि कमाई के मामले में निरहुआ चलल लंदन कहां तक पहुंची है। सबसे पहले आपको बता देते हैं कि ये फिल्म यूपी, बिहार, गुजरात और नेपाल में रिलीज की गई है।

  |     |     |     |   Published 
निरहुआ चलल लंदन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: इस मामले में भोजपुरी फिल्म दे रही है रणवीर सिंह की गली बॉय को टक्कर 
निरहुआ चलल लंदन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी जगत की सबसे महंगी फिल्म निरहुआ चलल लंदन बीते 15 फरवरी  के दिन रिलीज हो चुकी है। दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की ये फिल्म 4 करोड़ के लागत में बनाई गई है। ऐसे ये जानना बेहद जरूरी है कि कमाई के मामले में निरहुआ चलल लंदन कहां तक पहुंची है। सबसे पहले आपको बता देते हैं कि ये फिल्म यूपी, बिहार, गुजरात और नेपाल में रिलीज की गई है। सिंगल थिएटर में इस फिल्म देखने के लिए रोजाना ही एक बड़ी संख्या में भीड़ जुट रही है। जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार के दिन रिलीज हुई निरहुआ की फिल्म ने अब तक 70 लाख रूपये तक का कारोबार किया है। जबकि इस फिल्म को रिलीज होकर आज 6 दिन हो गए हैं। फिल्म कमाई के मामले में फायदे में ही जाने वाली क्योंकि दिनेश यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी बेहद पसंद की जाती है साथ ही फिल्म में आप देखेंगे निरहुआ का देसी स्टाइल विदेश में कैसे कमाल कर रहा है। लन्दन की धरती पर आम्रपाली ने निरहुआ के साथ चोए चोए भी तो किया है। मुंबई, नेपाल और लंदन में इस फिल्म की शूटिंग हुई है इसलिए फिल्म का बजट बढ़ गया।

दिनेश लाल यादव की फिल्म निरहुआ चलल लंदन बॉलीवुड फिल्म को भी एक मामले में टक्कर दे रही है। पिछले हफ्ते बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय रिलीज हुई है। निरहुआ चलल लंदन गली बॉय फिल्म को टक्कर दे रही है। हम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात नहीं कर रहे। बजट और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में तो निरहुआ चलल लंदन गली बॉय फिल्म को छू भी नहीं सकती पर दर्शकों के भीड़ के मामले में जरूर टक्कर दे रही है। जिस तरह मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों में गली बॉय के लिए सीटें खचाखच भरी हुई हैं। ठीक उसी तरह निरहुआ चलल लंदन के लिए भी भोजपुरी थियेटर दर्शकों से खचाखच भरा हुआ है।

देखें दिनेश लाल यादव की तस्वीरें 

View this post on Instagram

Happy birthday mere bhai @yashkumarr12 🎂💐🙏

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

View this post on Instagram

Happy birthday Bhaiya @manojtiwari.mp 🎂💐🎁

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

देखें हिंदी रश का ताजा वीडियो  

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply