भोजपुरी मूवी चिंटू की दुल्हनिया में दिखेगी प्रदीप पांडे चिंटू और मणि भट्टाचार्य की जोड़ी, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

भोजपुरी फिल्म चिंटू की दुल्हनिया (Chintu Ki Dulhania) का मुहूर्त हो गया है। इसमें प्रदीप पांडे चिंटू  (Pradeep Pandey Chintu)  के अपॉजिट भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) होंगी। फिल्म के पहले शेड्यूल की घोषणा बहुत जल्द होगी।

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी मूवी चिंटू की दुल्हनिया में दिखेगी प्रदीप पांडे चिंटू और मणि भट्टाचार्य की जोड़ी, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
प्रदीप पांडे चिंटू और मणि भट्टाचार्य फिल्म चिंटू की दुल्हनिया के डायरेक्ट और प्रोड्यूसर।

भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म नायक (Nayak Bhojpuri Film) इन दिनों भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है। फिल्म भोजपुरिया जवार को काफी पसंद आ रही है। फिल्‍म 6 सितंबर को बिहार, झारखंड, मुंबई और गुजरात में एक साथ रिलीज हुई, जहां फिल्म को काफी प्यार मिल रहा है। वहीं, उत्तर प्रदेश में फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म की सक्सेस से गदगद प्रदीप पांडे चिंटू अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। इस फिल्म का नाम चिंटू की दुल्हनिया है।

प्रदीप पांडे चिंटू  (Pradeep Pandey Chintu)  की इस फिल्म में भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) उनके अपोजिट होंगी। चिंटू की दुल्हनिया का मुहुर्त हो चुका है। इस फिल्म को दीपक तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि इसके प्रोड्यूसर अशोक गुप्ता है। फिल्म के डायरेक्टर ने मुहूर्त के दौरान कहा, ‘चिंटू की दुल्हनिया उनका पायलट प्रोजेक्‍ट है। जल्‍द ही हम इसकी शूटिंग शेड्यूल की घोषणा करेंगे। अगर बात फिल्‍म की कहानी की बात करें, तो यह सामाजिक और पारिवारिक पृष्‍ठभूमि पर आधारित है। फिल्‍म में रोमांस, इमोशन, एक्‍शन, बेहतरीन म्यूजिक, खुबसूरत प्रजेंटेशन होगी, जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी।’

जल्द तय होगी फिल्म की पूरी कास्ट

वही, फिल्‍म के प्रोड्यूसर अशोक गुप्‍ता ने बताया कि फिल्‍म चिंटू की दुल्हनिया (Chintu Ki Dulhania) इंटरेस्टिंग होगी। जल्‍द ही फिल्‍म की शूटिंग होगी और आने वाले दिनों में फिल्‍म की पूरी कास्‍ट से भी रूबरू करवाएंगे। आपको बता दें कि मणि भट्टाचार्य ने हाल ही में फिल्म फर्ज की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वह भोजपुरी एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey Movie)  के साथ लीड रोल में हैं। हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है।

भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडे ने रानी चटर्जी की जमकर तारीफ, कहा- भोजीवुड की कंगना रनौत हैं वो

यहां देखिए, प्रदीप पांडे इस वजह से नहीं करते पवन सिंह के साथ काम…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply