Bhojpuri Video Songs: पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना ‘छलकता हमरो जवनिया’ हो रहा है वायरल, देखे वीडियो

इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 31 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। पवन सिंह और काजल राघवानी का ये भोजपुरी गाना सबसे ज्यादा पसंद किया गया हैं।

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Video Songs: पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना ‘छलकता हमरो जवनिया’ हो रहा है वायरल, देखे वीडियो
पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना 'छलकता हमरो जवनिया'

Bhojpuri Video Songs:  भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Songs) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक हैं। हालही में दोनों का एक भोजपुरी गाना ‘छलकता हमरो जवनिया’ (Chhalakata Hamro Jawaniya) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गाने में काजल राघवानी और पवन सिंह की बेहद रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने में नीले रंग की साड़ी में काजल राघवानी बेहद बोल्ड अंदाज में आरही हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 31 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। पवन सिंह और काजल राघवानी का ये भोजपुरी गाना सबसे ज्यादा पसंद किया गया हैं।

इस गाने को पवन सिंह और भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर प्रियंका सिंह (Bhojpuri Singer Priyanka Singh) ने गाया है। मधुकर आनंद ने इस गाने में संगीत दिया है और आजाद सिंह ने गाने के बोल लिखे हैं. ‘छलकता हमरो जवनिया’ गाना फिल्म ‘भोजपुरिया राजा’ का है। फिल्म में पवन सिंह, काजल राघवानी, उमेश सिंह, बृजेश त्रिपाठी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़े: Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी गाना ‘बनल बा ब्यूटी सजल बा समान’ सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, देखे वीडियो

काजल राघवानी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रर्स में से एक हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 1 मिलियन से अधिक है. भोजपुरी इंडस्ट्री में काजल ने साल 2013 में आई फिल्म ‘रिहाई’ से इंडस्ट्री में कदम रखा। एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। काजल अबतक 50 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़े: Bhojpuri Hot Songs: निरहुआ और आम्रपाली ‘जेल करवईबु का ए सुग्गी’ पर जबरजस्त डांस मूव्स करते आए नजर

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply