Bhojpuri Video: समर सिंह का ये वीडियो देख सर्दी में भी लगने लगेगी गर्मी, हॉट वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

भोजपुरी सिनेमा(Bhojpuri Cinema) के देसी सुपरस्टार समर सिंह (Samar Singh) अपने गानों को लेकर चर्चा में रहते ही हैं, उनके गाने सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. समर सिंह अपने देसी अंदाज के लिए लोगों के बीच पसंद किए जाते हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Video: समर सिंह का ये वीडियो देख सर्दी में भी लगने लगेगी गर्मी, हॉट वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

भोजपुरी सिनेमा(Bhojpuri Cinema) के देसी सुपरस्टार समर सिंह (Samar Singh) अपने गानों को लेकर चर्चा में रहते ही हैं, उनके गाने सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. समर सिंह अपने देसी अंदाज के लिए लोगों के बीच पसंद किए जाते हैं, उनके गानों की बात करें तो बीते कुछ समय से फिल्म की शूटिंग में बिजी होने के कारण वह अपने नये गाने रिलीज नहीं कर पा रहे थे. लेकिन फिल्म की शूटिंग से आते ही उनका नया गाना ‘कापाsतानी हो'(Kapatani Ho)  रिलीज हो गया है समर सिंग बेहद रोमांटिक अन्दाज़ में प्रतिष्ठा ठाकुर(Pratishtha Thakur) के साथ अपने गाने में नजर आ रहे हैं, गाने को यूट्यूब पार काफी पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Kochu Preman Death: मलयालम एक्टर कोचू प्रेमन ने दुनिया को कहा अलविदा, 68 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बता दें यह गाना समर सिंह (Samar Singh) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है,इस गाने में समर और प्रतिष्ठा गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के रोल में नजर आ रहे हैं. दोनों कि केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. प्रतिष्ठा और समर कड़ाके की ठंड में रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं, वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. समर सिंह(Samar Singh) और प्रतिष्ठा ठाकुर (Pratishtha Thakur) वीडियो में अपने बेहतरीन डांस मूव दिखाते हुए नजर आए, जिसे देखकर कोई भी झूम उठेगा. वेस्टर्न ड्रेस में एक्ट्रेस काफी बोल्ड नजर आ रही हैं, यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल है.

Samar Singh
समर सिंह

यह गाना समर सिंह(Samar Singh) और शिल्पा राज(Shilpa Raj) ने गाया है, दोनों की आवाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इसी के साथ प्रतिष्ठा की बोल्डनेस को भी खूब पसंद किया जा रहा है, गाने के लिरिक्स गोलू यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर उत्सव गांधी हैं.

यह भी पढ़ें: Monalisa: मोनालिसा का डीप नेक ब्लाउज संग साड़ी में दिखा सेक्सी लुक, बोल्ड अंदाज पर फिदा हुए फैंस

गाने के रिलीज होते ही इसने इंटरनेट पर आग लगा दी, इसी के साथ गाने को व्यूअर्स का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इससे पहले भी समर सिंह(Samar Singh) का नया वीडियो सॉन्ग रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra

अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक।अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply