भोजपुरी गाना काचे रे निदरिया’ हुआ रिलीज, गाने में Ritesh Pandey ने Chandani संग मनाई सुहागरात,

रितेश पांडे Ritesh Pandey का नया गाना ‘काचे रे निदरिया’ (Kaache Re Neendriya) रिलीज किया गया है। इस गाने में उनके साथ सुपरहॉट एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) भी है।  Ritesh Pandey के इस गाने के रिलीज होते ही यह इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।इस गाने में रितेश पांडे (Ritesh Pandey)  चांदनी सिंह (Chandani Singh)  के साथ सुहागरात की सेज पर रोमांस कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि चांदनी सिंह और रितेश पांडे की नई-नई शादी हुई है और वह सुहागरात वाले दिन को एंजॉय कर रहे है।

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी गाना काचे रे निदरिया’ हुआ रिलीज, गाने में Ritesh Pandey ने Chandani संग मनाई सुहागरात,

भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हाल ही में रितेश पांडे Ritesh Pandey) का नया गाना ‘काचे रे निदरिया’ (Kaache Re Neendriya) रिलीज किया गया है। इस गाने में उनके साथ सुपरहॉट एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) भी है।  Ritesh Pandey)के इस गाने के रिलीज होते ही यह इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

इस गाने में रितेश पांडे (Ritesh Pandey)  चांदनी सिंह (Chandani Singh)  के साथ सुहागरात की सेज पर रोमांस कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि चांदनी सिंह और रितेश पांडे की नई-नई शादी हुई है और वह सुहागरात वाले दिन को एंजॉय कर रहे है। वहीं, एक्ट्रेस चांदनी सिंह, रितेश पांडे सोता देख परेशान हो रही है, वही इसके बाद एक्ट्रेस अपनी रोमांस की दुनिया में खो जाती हैं। लेकिन  फिर भी रितेश उन्हें भाव नहीं देते हैं। गाने के वीडियो मे चांदनी उन्हें मनाने की बहुत कोशिश करती नजर आ रही है। इस दौरान गाने में चांदनी सिंह लटके-झटको भी दिखाती हैं। जिन्हें देखकर रितेश पांडे   का तो पता नहीं लेकिन फैंस उनके दिवाने हो रहे है।

वीडियो के गाने मे चांदनी सिंह कहती हैं कि ‘सोना जइसन जवनिया जिआन हो जाई… चलीं प्यार शुरू करीं अब बिहान होता जी…’ मगर इस पर उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और वो कहते हैं कि ‘काहें दिल के धड़कनवा बढ़ावेलू हो काचे रे निंदरिया…जान भोरहरिया काहें तू जगवालू हो…’ इस गाने में रितेश पांडे (Ritesh Pandey)  चांदनी सिंह (Chandani Singh)  के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिलती है। इस भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘काचे रे निदरिया’ (Kaache Re Neendriya) के वीडियो वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। यह गाना पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। साथ ही भोजपुरी प्रमीयो के यह गाना बेहद पसंद आ रहा है। गाना ‘काचे रे निदरिया’ (Kaache Re Neendriya) को रितेश पांडे के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है. इसके लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा हैं. बैनर तान्वी मल्टीमीडिया है.

बता दे की रितेश पांडे Ritesh Pandey और चांदनी सिंह Chandani Singh का ये गाना उनकी अपकमिंग फिल्म ‘महावर’ (Mahavar) का है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित (Richa Dixit)  संजय पांडे, महेश आचार्य, गौरी शंकर और कल्याण झा भी अहम भूमिका में हैं इसके प्रोड्यूसर दीपक शाह हैं और डायरेक्टर धीरू यादव हैं.इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। इस ट्रेलर मे रितेश पांडे Ritesh Pandey ऋचा से प्यार करते हैं और चांदनी रितेश से तो ऐसे में रितेश और चांदनी की शादी हो जाती है मगर वो ऋचा के बिना रह नहीं पाते हैं तो उनकी पत्नी चांदनी दोनों की शादी कराने का फैसला लेती हैं। इस फिल्म में  काफी इमोशनल और पारिवारिक सीन देखने को मिलेंगे जिसे देखकर आप यकीनन भावुक हो जाएंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply