Bhojpuri Song 2021: रिलीज के साथ धमाल मचा रहा प्रमोद प्रेमी का गाना! एक दिन में मिले 20 लाख व्यूज

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के लोकप्रिय सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Prem Yadav) का नया भोजपुरी गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। प्रमोद प्रेमी के इस गाने के बोल हैं 'घुंघटा उठाई ला'. ये गाना रिलीज होने के साथ ही खूब वायरल हो रहा है। भोजपुरी दर्शक इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song 2021: रिलीज के साथ धमाल मचा रहा प्रमोद प्रेमी का गाना! एक दिन में मिले 20 लाख व्यूज
प्रमोद प्रेमी का गाना

Bhojpuri Song 2021: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के लोकप्रिय सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Prem Yadav) का नया भोजपुरी गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। प्रमोद प्रेमी के इस गाने के बोल हैं ‘घुंघटा उठाई ला’. ये गाना रिलीज होने के साथ ही खूब वायरल हो रहा है। भोजपुरी दर्शक इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं।

प्रमोद प्रेमी के इस गाने को महज 24 घंटे में ही 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि ये एक सैड सॉन्ग है। इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने में प्रेमी यादव की शादी का मामला दिखाया गया है। शादी की पहली ही रात उनकी पत्नी उन्हें बताती है कि उसके मन में कोई और है। इस गाने के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं।

Sapna Choudhary Photos: सपना चौधरी के लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा देसी अंदाज, फैंस हुए घायल!

प्रमोद प्रेमी का गाना ‘घुंघटा उठाई ला’

बता दें इससे पहले प्रमोद प्रेमी यादव का गाना ‘सईया सुतिह आंगनवा’ ने भी यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया था। इस गाने ने भी सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाई। प्रमोद प्रेमी ने काफी रोमांटिक गाने दिए हैं।

प्रमोद प्रेमी की भोजपुरी फिल्मों की काफी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इसके साथ ही में एक नया भोजपुरी गाना ‘मिल गईल पियवा पियक्कड़’ रिलीज हुआ था। इस गाने को भी लोगों ने खूब प्यार दिया था।

केआरके ने लॉक किया अपना ट्विटर अकाउंट! सलमान खान और मीका के फैंस ने किया ट्रोल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply