Bhojpuri Songs: दो सौतन का जबरजस्त डांस देख उड़ जाएंगे आपके होश, ऐसा झगड़ा आप भी नहीं देखे होंगे

Bhojpuri video hot songs: भोजपुरी इंडस्ट्री की दो हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह मशहूर अभिनेत्री है और दर्शकों की पसंदीदा भी। हालही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी सुर्खिया बटोर रहा है। इस वीडियो में आम्रपाली और अंजना दिल को झूमाकर रख देने वाला डांस मूव्स करती नजर आ रही है।

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Songs: दो सौतन का जबरजस्त डांस देख उड़ जाएंगे आपके होश, ऐसा झगड़ा आप भी नहीं देखे होंगे
आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह फोटो (सोशल मीडिया)

Bhojpuri video hot songs: भोजपुरी इंडस्ट्री की दो हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह मशहूर अभिनेत्री है और दर्शकों की पसंदीदा भी। हालही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी सुर्खिया बटोर रहा है। इस वीडियो में आम्रपाली और अंजना दिल को झूमाकर रख देने वाला डांस मूव्स करती नजर आ रही है। इस वीडियो सॉन्ग में दोनों एक्ट्रेस भोजपुरी हिट सॉन्ग ‘सौतिनिया के चक्कर में’ ( Sautiniya Ke Chakkar Mein ) पर बहुत ही बेहतरीन डांस कर रही है। इस वीडियो में आप देख सकते है दोनों एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत लहंगे पहने नजर आ रही है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 78 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके है।

ये वायरल डांस वीडियो भोजपुरी हिट फिल्म ‘मोकामा 0 km’ का है। इस गाने को इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर्स कल्पना और इंदु सोनाली ने गाया है। गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे है। अंजना और आम्रपाली का बहुत ही नटखट अंदाज इस वीडियो सॉन्ग में देखने को मिला है।

यह भी पढ़े: Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी गाना ‘बनल बा ब्यूटी सजल बा समान’ सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, देखे वीडियो

बता दे, आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह दो ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें दर्शक बहुत पसंद करते है। आम्रपाली दुबे को यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है। दरअसल आम्रपाली ने काफी कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में कामयाबी हासिल की है। आम्रपली दुबे और दिनेश लाल यादव की ऑनस्क्रीन जोड़ी भोजपुरी दर्शकों को बहुत पसंद है। अंजना सिंह को हॉट केक के नाम से भी जाना जाता है। अंजना सिंह ने दर्शकों को अपने कई लुक और स्टाइल से अपना दीवाना बनाया है। एक्ट्रेस अपने दम पर आज पॉपुलर स्टार बन गई।

यह भी पढ़े: Bhojpuri Hot Songs: निरहुआ और आम्रपाली ‘जेल करवईबु का ए सुग्गी’ पर जबरजस्त डांस मूव्स करते आए नजर

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply