रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्म कसम दुर्गा का ट्रेलर लॉन्च, जबरदस्त एक्शन करते नजर आईं एक्ट्रेस

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chattergee) की फिल्म कसम दुर्गा की का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फिल्म में रानी चटर्जी जबरदस्त एक्शन करते हुए नज़र आएंगी। रानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म कसम दुर्गा की (Kasam Durga Ki) का पोस्टर शेयर किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्म कसम दुर्गा का ट्रेलर लॉन्च, जबरदस्त एक्शन करते नजर आईं एक्ट्रेस
फिल्म कसम दुर्गा की में रानी चटर्जी (फोटो- इंस्टाग्राम )

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने भोजपुरी इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि टीवी इंडस्ट्री में भी कदम रख चुकी हैं। दरअसल रानी रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) के शो खतरों के खिलाड़ी (Khatro ke khiladi ) में हिस्सा ले चुकी हैं, हालांकि वह पहले एपिसोड में ही बाहर हो गईं। इसके बाद रानी एक बार फिर फिल्मों में बिजी हैं। उनकी एक भोजपुरी फिल्म कसम दुर्गा की का ट्रेलर लॉन्च हुआ है।

 

रानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी नई फिल्म कसम दुर्गा की (Kasam Durga Ki) के ट्रेलर लॉन्च की जानकारी दी है। रानी एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा है, ‘मेरी नई फिल्म आपके नजदीकी सिनेमा घर में दस्तक देने को तैयार है। पोस्टर कैसा लगा? कॉमेंट करके जरूर बताइए। एक्शन से भरपूर इमोशन ड्रामा। सामाजिक संदेश के साथ पारिवारिक फिल्म। नीचे देखिए रानी का पोस्ट…

भोजपुरी फिल्म कसम दुर्गा की कहानी

जैसे की आप फिल्म के पोस्टर में देख पा रहे हैं कि फिल्म का नाम कसम दुर्गा की है। आपको बता दें कि फिल्म किसी भक्ति कहानी पर नहीं है। नाम दुर्गा एक नारी शक्ति को दर्शाता है। इसलिए फिल्म का नाम कसम दुर्गा की है। फिल्म में रानी का किरदार एक सामान्य लड़की का है, जो समाज में हो रही परेशानियों से लड़ती है।

यहां देखिए फिल्म का शानदार ट्रेलर…

फिल्म में रानी चटर्जी जबरदस्त एक्शन करते हुए नज़र आएंगी। रानी चटर्जी और मनोज आर पांडे(Manoj R Pandey) मुख्य किरदार में हैं।आपको बता दें कि फिल्म में इन दो कलाकारों के अलावा एक और लड़की है। इसका रानी और मनोज आर पांडेय से क्या संबंध है, ये जाने के लिए हमें फिल्म के रिलीज़ का इंतज़ार करना होगा। फिल्म का निर्देशन रमण मोगली ने किया है।

इंटरव्यू में देखें रानी चटर्जी ने पवन सिंह से मुलाकात पर क्या कहा… 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply