Bhojpuri Bulletin: फिगर मेंटेन करने की जद्दोजहद में जुटी रानी चटर्जी, छुट्टी पर निकले मेगास्टार रवि किशन

आज की भोजपुरी बुलेटिन इसलिए भी खास है क्योंकि आप पढ़ेंगे अपने फेवरेट स्टार के पर्सनल लाइफ की गॉसिप। आज की टॉप- 6 खबरें सिर्फ यहां..

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Bulletin: फिगर मेंटेन करने की जद्दोजहद में जुटी रानी चटर्जी, छुट्टी पर निकले मेगास्टार रवि किशन
रानी चटर्जी योगा करते हुए और रवि किशन हॉलिडे का मज़ा लेते हुए

भोजपुरी जगत की आज की खबरें बेहद खास हैं क्योंकि हम स्टारों के पर्सनल लाइफ से जुड़ी न्यज आपको बताएंगे। हम आपको बताएंगे कि रवि किशन छुट्टियां मनाने परिवार के साथ कहां गए हैं। दिनेश लाल यादव निरहुआ अपने सहयोगियों का जन्मदिन कैसे मनाते हैं और आखिर क्यों अपना फिगर मेंटेन करने की जद्दोजहद में जुटी हैं रानी चटर्जी।

परिवार संग हॉलिडे पर निकले रवि किशन

भोजपुरी के मेगा स्टार रवि किशन ने अपने काम से तीन दिन का ब्रेक लिया है और फैमिली संग हॉलिडे के लिए निकले हुए हैं। रवि किशन ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की है और कैप्शन में लिखा है ‘विंटर और मेरा पुराना नाता है”। जगह कौन सी है इस बात का जिक्र अभिनेता ने नहीं किया है पर तस्वीरें देख पता चलता है कि ये कोई हिल स्टेशन है।

वैसे ठंडी का मजा कौन नहीं लेना चाहता। काम की व्यस्तता में फिल्मी स्टार अपने परिवार को समय नहीं दे पाते, ऐसे में रवि किशन को अपनी बीवी बच्चों का ख्याल है देखकर अच्छा लगा। रवि किशन इस समय बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ ‘सायरा नरसिम्हा रेड्डी’ नाम की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी लीड रोल में हैं। फिल्म का बजट 400 करोड़ रूपये बताया जा रहा है। इस फिल्म में रवि किशन राजा का किरदार निभा रहे हैं।

देखिए रवि किशन द्वारा किया गया पोस्ट.. 

दोस्तों का जन्मदिन ऐसे मनाते हैं दिनेश लाल निरहुआ

भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल निरहुआ सिर्फ एक अच्छे एक्टर ही नहीं बल्कि बड़े प्यारे इंसान भी हैं। यारों के यार निरहुआ अपने किसी भी मित्र का जन्मदिन मनाने से बिलकुल भी नहीं चूकते। दिनेश लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वे अपने सहयोगी ‘सनी भाई’ का बर्थडे केक काट रहे हैं। बता दें कि ये वीडियो निरहुआ की आगामी फिल्म ‘गबरू’ के सेट से है। इस फिल्म में दिनेश लाल के साथ उनकी फेवरेट आम्रपाली दुबे लीड किरदार में हैं।

वीडियो में देखिए दिनेश लाल यादव ने ऐसे मनाया दोस्त का बर्थडे.. 

पवन सिंह का नया गाना ‘बलमुआ नया साल के’ इस दिन होगा रिलीज

पॉवर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह का नया गाना ‘बलमुआ नया साल के’ सोमवार के दिन यानि 31 दिसंबर के दिन रिलीज होने वाला है। इस बात की जानकारी पवन सिंह ने अपने फैंस को इंस्टाग्राम पर दी है। गौरतलब है कि नए साल के मौके पर पवन सिंह एक नया एल्बम बना रहे हैं जिसमे से कुछ गाने लांच भी किए जा चुके है। इस एल्बम से पवन सिंह का गाना ‘गिफ्ट नया साल के’ सुपरहिट हो चुका है।

देखें पवन सिंह के नए गाने का पोस्टर..

View this post on Instagram

Good morning frnds🙏 #Coming_Soon #NewSong #PRS_Films

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on

‘कानपुर वाले खुराना’ के सेट पर मोनालिसा की मस्ती

स्टारप्लस पर आने वाला शो ‘कानपुर वाले खुरानास’ का माहौल तब बन गया जब इस शो में भोजपुरी की बम ऐक्ट्रेस मोनालिसा पहुंची। मोनालिसा ने इस शो के सदस्यों के साथ खूब सारी मस्ती की और कुछ तस्वीरें ट्वीटर अकाउंट पर शेयर भी की है। बता दें कि मोनालिसा इस शो में अपने पति विक्रांत सिंह के साथ पहुंची थी। दोनों ने ही शो के सदस्य सुनील ग्रोवर, उपासना सिंह, अली असगर के साथ कॉमेडी की।

देखें कानपुर वाले खुराना के सेट से मोनालिसा की तस्वीरें..

फिगर बनाने में जुटी रानी चटर्जी

भोजपुरी की सुपरहॉट रानी चटर्जी के फिगर के बारे में अक्सर ही लोग कमेंट करते रहते हैं। लेकिन रानी चटर्जी को इस बात से कभी कोई फर्क नहीं पड़ा। रानी चटर्जी ने इतनी फिल्में की हैं जो कर पाना हर किसी अभिनेत्री के बस की बात नहीं है। पर अब रानी चटर्जी शायद जीरो साइज फिगर बनाने में जुटी हुई हैं। यही वजह है कि अभिनेत्री ने योगा करना और व्यायाम करना भी शुरू कर दिया है। अभी कुछ देर पहले ही रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वे अपने नए योगा पार्टनर यश कुमार के साथ योगा कर रही हैं।

योगा करते हुए रानी चटर्जी की तस्वीर..

अक्षरा सिंह ने कहा ‘सुबह 10 बजे आ जाना मुझे रहेगा इन्तजार’

एक्टर से सिंगर बन चुकी अक्षरा सिंह ने कहा है ‘सुबह 10 बजे आ जाना मुझे रहेगा इन्तजार।’ अक्षरा सिंह की बात को आप ज्यादा सीरियस मत लीजिए क्योंकि ये सनटेंस अक्षरा के अगले गाने की टाइटल लाइन है। दरअसल ये अक्षरा का गाया हुआ दूसरा गाना है जो आज शाम रिलीज किया जाने वाला है।

देखें अक्षरा सिंह के नए गाने का पोस्टर..

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply