Bhojpuri Bulletin: शॉकिंग है पवन सिंह का नवाबी ठाट, इस खास दिन रिलीज होगी फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’

आज की भोजपुरी बुलेटिन इसलिए भी खास है क्योंकि आप पढ़ेंगे अपने फेवरेट स्टार के पर्सनल लाइफ की गॉसिप। आज की टॉप- 7 खबरें सिर्फ यहां

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Bulletin: शॉकिंग है पवन सिंह का नवाबी ठाट, इस खास दिन रिलीज होगी फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’
पवन सिंह का ठाट और 'निरहुआ चलल लंदन' की रिलीज तारीख

भोजपुरी जगत से आज की खबरें खास हैं क्योंकि हम आपको रूबरू कराने जा रहे हैं उन 7 टॉप ट्रेड खबरों से जिसे आपका जानना जरूरी है। हम आपको बताएंगे कि निरहुआ दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ किस दिन रिलीज होने वाली है। तस्वीरों में दिखाएंगे पवन सिंह के नवाबी ठाट और आखिर क्यों छुट्टियों के लिए रवि किशन ने तय किया भारत का ये स्वर्ग..

‘निरहुआ चलल लंदन’ की रिलीज तारीख तय

दोस्तों जिस दिन का आपको बेसब्री से इन्तजार था वो दिन आखिर आ ही गया, जी हां निरहुआ दिनश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ की रिलीज तारीख तय कर दी गई है। आपको जानकर खुशी होगी कि इस फिल्म को 25 जनवरी के दिन थियेटरों में रिलीज किया जाएगा। इस बात की जानकारी दिनेश लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है।दरअसल 26 जनवरी के दिन देश गणतंत्र दिवस मनाएगा। ऐसे में ‘निरहुआ चलल लंदन’ की मेकर्स की टीम इस खास मौके का पूरा फायदा उठाना चाहती है।

देखें ‘निरहुआ चलल लंदन’ का पोस्टर

शूटिंग सेट पर पवन सिंह का ठाट देख हैरान हो जाओगे

भोजीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह व्यक्तित्व के धनी है ये जगजाहिर है। अपने लोगों का ध्यान रखने में पवन सिंह कोई कमी नहीं छोड़ते। यही वजह कि उनकी भी खातिरदारी के लिए मेकर्स पीछे नहीं हटते। दरसल पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके ठाट किसी नवाब से कम नहीं दिख रहे । पवन सिंह के लिए एक सज्जन ने छतरी खोल रखी है और निर्देशक उन्हें एक सीन के बारे में समझा रहे हैं। वैसे भी भोजपुरी फिल्में बॉलीवुड की फिल्मों को टक्कर देने में कम नहीं। हाल ही हमने देखा था कि पवन सिंह बिहार के सरकारी अस्पताल पहुंचे हुए थे जहां उन्होंने ना केवल गरीबो का हालचाल पूछा बल्कि 5 लाख रुपए डोनेट भी किए ।

देखें शूटिंग सेट से पवन सिंह की तस्वीर

साउथ इंडियन स्टाइल में दिखी रानी चटर्जी

भोजपुरी फिल्मों की सुपरहॉट ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी अक्सर ही अपनी तस्वीरों के जरिए फैंस को झटका देती रहती हैं। इस बार रानी ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसमे वे साउथ इंडियन स्टाइल में दिख रही हैं। बालो में गजरा, हाथों में कंगन,रानी का देसी स्टाइल फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वैसे कई फैंस ने रानी की इस तस्वीर पर भद्दे कमेंट भी किए हैं। 150 से ज्यादा फिल्मे कर चुकी रानी चटर्जी अपनी फिटनेस का ख्याल रखते हुए अपना वज़न घटाने में जुटी हुई हैं। अक्सर रानी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर योगा करते हुए और जिम करते हुए की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस समय रानी ‘चोर मचाए शोर’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

देखें रानी चटर्जी की साउथ स्टाइल वाली तस्वीर

भोजपूरी की बम आम्रपाली दुबे ने यूं मनाया नया साल

आम्रपाली दुबे की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक तो उनकी फिल्में जबरदस्त परफॉर्म कर रही हैं और दूसरा ये कि ‘निरहुआ चलल लंदन’ की रिलीज तारीख तय हो चुकी है। फैंस ये जानना चाहते थे कि नया साल आम्रपाली दुबे कैसे और कहाँ मनाने वाली हैं? नया साल पर आम्रपाली दुबे ने कोई पार्टी नहीं की बल्कि अपने परिवार संग समय बिताया। आम्रपाली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वे अपनी दोनो बहने नीलू-प्रिया और मामी के साथ सेल्फ़ी ले रही हैं। बता दें कि निरहुआ दिनेश लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ 25 जनवरी के दिन रिलीज हो रही है।

देखें आम्रपाली दुबे की तस्वीरें

इस स्वर्ग में छुट्टियां मना रहे हैं रवि किशन

काम से फ़ुर्सत निकाल भोजपूरी मेगास्टार अपने परिवार संग छुट्टियां मना रहे हैं। रवि किशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो वादियों की हैं। तस्वीरें देख मालूम पड़ता है कि वे मनाली में समय बिता रहे हैं। रवि किशन को जब भी मौका मिलता है वे इन वादियों में समय बिताने पहुंच जाते हैं। बता दें कि इस समय रवि किशन भोजपूरी फिल्मों से दूर साउथ की बड़े बजट वाली फिल्म ‘सायरा नरसिम्हा रेड्डी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये एक 400 करोड़ रुपए के बजट की फिल्म हैं जिसमे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी मुख्य भूमिका में हैं।

देखें रवि किशन की हॉलिडे की तस्वीरें

View this post on Instagram

New year ka Pahlaj din mera yaha Se shuru …

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

View this post on Instagram

Long drive in mountains

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

View this post on Instagram

Mahadev 🙏

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

View this post on Instagram

Mera desh #Himalaya

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

View this post on Instagram

My morning here

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

View this post on Instagram

Happy new year in advance…

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

अक्षरा सिंह को डांस में बच्चों ने दी कड़ी टक्कर

अभिनेत्री से गायिका बन चुकी अक्षरा सिंह का नए साल पर गाया हुआ दूसरा गाना ‘डार्लिंग तू टाइम पर आ जाना’ लॉन्च किया जा चुका है जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। मज़े की बात ये है कि अक्षरा सिंह को इंटरनेट पर दो छोटे प्यारे बच्चों ने टक्कर दी है। दरअसल अक्षरा सिंह ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमे दो बच्चे उनके गाने पर परफार्म कर रहे हैं। अक्षरा ने बच्चो के डांस को ना केवल शेयर किया है बल्कि उनके लिए कहा कि ‘बच्चे मुझसे बेहतर कर रहे हैं’।

वीडियो में देखें अक्षरा सिंह को कैसे दी बच्चों ने टक्कर दी

मोनालिसा की हॉट तस्वीरें फिर हुई ट्रेंड

भोजपुरी जगत की दिलों की धड़कन माने जाने वाली ऐक्ट्रेस मोनालिसा की ताजी तस्वीरें फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुई हैं। तस्वीरों को मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। नए साल की छुट्टियां मनाने के लिए मोनालिसा अपने कोलकत्ता वाले घर पर गई हुई थीं जहां दो दिन मजे किए। तस्वीरों में हम देख पा रहे हैं कि मोनालिसा ने अपनी मम्मी और भाई के साथ खूब सारी मस्ती की। अभिनेत्री की दोस्त ने मोनालिसा की कुछ ऐसी भी तस्वीरें खींची जो काफी हॉट है। बता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों से हल्का सा ब्रेक लिया है और स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘नज़र’ में लीड किरादर निभा रही हैं।

देखें मोनालिसा द्वारा शेयर की गई तस्वीरें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply