खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग के लिए बुल्गारिया पहुंची रानी चटर्जी, फियर फैक्टर जैकेट दिखाकर यूं जताई खुशी

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 जल्द ही लोगों के बीच आने वाला है। करण पेटल और करिश्मा तन्ना के अलावा इस शो का हिस्सा रानी चटर्जी भी बनती हुईं नजर आईं हैं। देखिए कैसे जताई उन्होंने अपनी खुशी।

  |     |     |     |   Updated 
खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग के लिए बुल्गारिया पहुंची रानी चटर्जी, फियर फैक्टर जैकेट दिखाकर यूं जताई खुशी
रानी चटर्जी बनी खतरों के खिलााड़ी 10 का हिस्सा (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

खतरों के खिलाड़ी (khatron ke khiladi 10) का नया सीजन जल्द ही लोगों के बीच आने वाला है। इसकी शूटिंग के लिए शो के कंटेस्टेंट बुल्गारिया रवाना हो चुकें हैं। हाल ही में उनकी एयरपोर्ट पर ली गई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं, इस शो में आपको भोजपुरी क्वीन रानी (Rani Chatterjee) भी नजर आएंगी। जी हां, खुद एक्ट्रेस ने इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है, लेकिन वो भी अलग अंदाज में। एक्ट्रेस की इस नई जर्नी को लेकर उनकी भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने काफी खुशी जताई है।

एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee khatron ke khiladi 10) ने एक बूमररैंग अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें एक जैक्ट दिखाई दे रही है, जिस पर लिखा हुआ है फियर फेक्टर रानी। जो जैकेट इस वीडियो में दिखाई गई है वो खतरों के खिलाड़ी की है। इस बूमररैंग को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा,’ मैं आखिरकर अपनी फियर फैक्टर जैकेट (खतरों के खिलाड़ी) का खुलासा सबके सामने कर रही हूं। मैं बता नहीं सकती इसको लेकर मैं कितनी खुश हूं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव, एक्ट्रेस मधु शर्मा और मिस जम्मू रह चुकीं अनारा गुप्ता ने उन्हें बधाई दी।

यहां देखिए रानी चटर्जी का पोस्ट

वहीं, एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने एक और तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें उन्होने खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग से पहले वर्कआउट करने की बात कही है। एक्ट्रेस हाल ही में उस वक्त चर्चा में आई थी जब उन्होंने बिकनी शूट कराया था।

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, ब्लैक बिकनी शूट के पीछे आखिरकार क्या है राज

यहां देखिए रानी चटर्जी से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply