भोजपुरी एक्ट्रेस Namrata Malla ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, अपनी अदाओ से बनाया लोगो को दीवाना!

नम्रता मल्ला Namrata Malla ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला Namrata Mallaब्लैक कलर की ब्रा और बेहद शॉर्ट स्कर्ट  पहने नजर  रही हैं। इस तस्वीरे में नम्रता बेहद सेक्सी लग रही हैं। इस ड्रेस में नम्रता का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा हैं।

  |     |     |     |   Published 
भोजपुरी एक्ट्रेस Namrata Malla ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, अपनी अदाओ से बनाया लोगो को दीवाना!

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला Namrata Malla भोजपुरी इंडस्ट्री में आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। नम्रता अक्सर अपने बोल्ड और सेक्सी लुक की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपनी अदाओं से लोगो का दिल जीत लेती हैं। नम्रता Namrata Malla की तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर नम्रता Namrata Malla की कुछ  तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

दरअसल नम्रता मल्ला Namrata Malla ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला ब्लैक कलर की ब्रा और बेहद शॉर्ट स्कर्ट  पहने नजर  रही हैं। इस तस्वीरे में नम्रता बेहद सेक्सी लग रही हैं। इस ड्रेस में नम्रता का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा हैं।

तस्वारों के लिए नम्रता  Namrata Malla बेहद बोल्ड अंदाज में पोज भी दे रही हैं। फैंस नम्रता की इन तस्वीरों से नजरें नही हटा पा रहे हैं। नम्रता की तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट होते ही वायरल हो गई है। फैंस इन तस्वीरों पर लाइक कमेंट करते नहीं थक रहे हैं।

बता दे की नम्रता Namrata Malla की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। नम्रता हमेशा अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों के लिए कुछ सुपरहॉट वीडियो और तस्वीरों पोस्ट करती रहती हैं। फैंस उनकी कातिलाना अदाओ के दिवाने हैं।

इसके अलावा नम्रता मल्ला Namrata Malla एक डांस स्कूल चलाती हैं. दिल्ली में अपने डांस स्कूल में नम्रता सबको डांस सिखाती हैं वहीं वह भोजपुरी पर्दे पर भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। नम्रता ने कई भोजपुरी गानों के वीडियो में भी अपनी अदाओं से खूब आग लगाई हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply