भोजपुरी एक्ट्रेस Namrita Malla ने एक बार फिर लगाया अपने हॉटनेस का तड़का, शेयर की ये तस्वीर …

भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल नम्रता मल्ला (Namrita Malla) अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आती रहती हैं। नम्रता (Namrita Malla) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है और अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। अक्सर नम्रता (Namrita Malla) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी हॉट और ग्लैमरस […]

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी एक्ट्रेस Namrita Malla ने एक बार फिर लगाया अपने हॉटनेस का तड़का, शेयर की ये तस्वीर …

भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल नम्रता मल्ला (Namrita Malla) अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आती रहती हैं। नम्रता (Namrita Malla) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है और अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। अक्सर नम्रता (Namrita Malla) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीर शेयर करती दिख जाती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ जिसमें वो बॉलीवुड गाना ‘चिकनी चमेली’ पर थिरकती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं।

हॉटनेस का तड़का :

वही अपने फैंस से दूर न रहने वाली एक्ट्रेस नम्रता (Namrita Malla) इन दिनों अपनी लेटेस्ट फोटोज को लेकर काफी चर्चा में हैं। बता दें, नम्रता (Namrita Malla) ने अपने सोशल मीडिया हैंडली पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके बाद नम्रता (Namrita Malla) की ये तस्वीरें देखते की देखते चर्चा का विषय बन गई और वायरल भी हो गई। नम्रता (Namrita Malla) ने एक बार फिर हॉटनेस का तड़का लगाकर सोशल मीडिया पर आग लगा दी हैं। इन तस्वीरों में नम्रता (Namrita Malla) रेड कलर की रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही है, साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करते हुए लाइट मेकअप के साथ बालों में जुड़ा लगाए हुए अपनी सुपर-हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं। पिछले कई दिनों से नम्रता (Namrita Malla) अपनी इन हॉट फोटोज की वजह से सुर्खियों में हैं।

https://www.instagram.com/p/CeqxjbbhiCx/?utm_source=ig_web_copy_link

खेसारी लाल यादव के साथ नजर आई :

हाल ही में एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrita Malla) ने अपनी हॉट तस्वीर शेयर की थी। जोकि काफी वायरल हुई थी। इस तस्वीर में नम्रता (Namrita Malla) गोल्ड शिमर टू-पीस लुक को इंडियन ज्वैलरी के साथ अपने लुक को चार चाँद लगाती नजर आ रही हैं। यह तस्वीर काफी हद तक उसके बोल्ड साइड को दर्शाता है। बता दें, एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrita Malla) भोजपुरी के पॉपुलर गाने ‘दो घुंट’ में भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ नजर आ चुकीं हैं। इस गाने में स्टाइलिश और ग्लैमरस नम्रता मल्ला (Namrita Malla) ने अपने अलग ही अंदाज में शानदार एक्सपेरिमेंट किया हैं।

 

Akshara Singh और Khesari Lal Yadav की जोड़ी ने मचाया धमाल, देखें नया गाना ‘सुनामी’

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply