भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लीव-इन-रेलशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, फेक न्यूज़ फ़ैलाने वाले मीडिया को लगाई लताड़

मोनालिसा (Monalisa) किसी मदन नाम के लड़के के साथ 6 साल तक लीव-इन-रेलशनशिप में रहीं थी। टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए मोनालिसा ने इस खबर को फेक बताया है और कहा हैं कि ये खबर के लिए वह शख्त एक्शन लेंगी।

  |     |     |     |   Published 
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लीव-इन-रेलशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, फेक न्यूज़ फ़ैलाने वाले मीडिया को लगाई लताड़

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri actress Monalisa) उर्फ़ अंतरा बिस्वास फिर सुर्खियों में आ गई है। बता दें, मोनालिसा भोजपुरी फिल्में, टीवी सीरियल के अलावा बिग बॉस की भी हिस्सा रह चुकी है। मोनालिसा ने बिग बॉस 10 (Bigg Boss 10) में हिस्सा लिया था, वहीं मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत शादी की थी। अब वे दोनों ख़ुशी ख़ुशी अपनी जिंदगी बिता रहे है। खबर ये हैं कि विक्रांत से शादी करने से पहले मोनालिसा ने 6 साल तक लीव-इन-रेलशनशिप में थी।

न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबिक, मोनालिसा (Monalisa) किसी मदन नाम के लड़के के साथ 6 साल तक लीव-इन-रेलशनशिप में रहीं थी। टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए मोनालिसा ने इस खबर को फेक बताया है और कहा हैं कि ये खबर के लिए वह शख्त एक्शन लेंगी। इतना ही नहीं उन्होंने पब्लिकेशन को चैलेंज भी किया हैं कि ये बात को साबित करके बताये और वो कौन इंसान हैं जो उनके रहते थे, उन्हें उनके सामने लाए।

मोनालिसा (Monalisa) ने कहा, “जब मैंने खबर पढ़ा तो मुझे बहुत बुरा लगा। ऐसे कैसे कोई बिना बात किये या सच जाने बिना ऐसे खबर लिख सकता है।”

मोनालिसा ने कहा, “ये खबर पहले विक्रांत ने पढ़ी और जब मुझे बताया। ये रिपोर्ट देख हम दोनों बहुत हंसे, लेकिन अब मेरे फैंस ये खबर पढ़ेंगे और उनको ये झूठी खबर सच लगेंगी।” हालांकि विक्रांत ने इस झूठी खबर को इतना एहमियत नहीं दिया लेकिन अगर किसी दूसरे के साथ ऐसा होता तो उनकी हंसी ख़ुशी ज़िन्दगी ख़तम हो जाती।

Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन तस्वीरों में लग रही हैं बला की खूबसूरत, देखें तस्वीरें

रिपोर्ट में बताया गया हैं कि मोनालिसा (Monalisa) किसी मदन के साथ 6 साल के लिए लीव-इन-रेलशनशिप में थी। मेरा परिवार और सभी विक्रांत के बारे में जानते थे, हम 2008 में मिले। हम एक दूसरे को डेट कर रहे है। हम तब से साथ है। मैं पब्लिकेशन को चैलेंज करती हूँ, मदन जो कोई भी है उसे मेरे सामने ले आओ, मैं उससे मिलना चाहती हूं।

बात दें, मोनालिसा टीवी सीरीयल ‘नजर’ (Nazar) में एक नेगेटिव रोल में नजर आई थी। उनके इस किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। यह शो फरवरी में बंद हो गया है। मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ, खेसारी लाल, पवन सिंह, मनोज तिवारी के साथ कई हिट फ़िल्में दे चुकी हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply