Monalisa का दिल हुआ ‘निकम्मा’, Shilpa Shetty के गाने पर किया जोरदार डांस

भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक मोनालिसा (Bhojpuri Queen Monalisa) अपने बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज के लिये जानी जाती हैं। बीते कुछ सालों में मोनालिसा ने अपने काम के दम पर फैंस के दिलों में बसी हुई हैं। फैंस अब मोनालिसा की एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों का पूरा ध्यान रखती हैं। इसलिये समय-समय पर वो सोशल मीडिया पर उनके लिये पोस्ट शेयर किया करती हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Monalisa का दिल हुआ ‘निकम्मा’, Shilpa Shetty के गाने पर किया जोरदार डांस
मोनालिसा (फोटो: सोशल मीडिया)

Monalisa Dance Video: भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक मोनालिसा (Bhojpuri Queen Monalisa) अपने बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज के लिये जानी जाती हैं। बीते कुछ सालों में मोनालिसा ने अपने काम के दम पर फैंस के दिलों में बसी हुई हैं। फैंस अब मोनालिसा की एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों का पूरा ध्यान रखती हैं। इसलिये समय-समय पर वो सोशल मीडिया पर उनके लिये पोस्ट शेयर किया करती हैं।

मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपना नया डांस वीडियो शेयर किया है। इंस्टाग्राम रील में मोनालिसा, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फिल्म के गाने पर झूमती नजर आ रही हैं। वीडियो में मोनालिसा ‘निकम्मा किया इस दिल ने’ (Nikama Kiya Is Dil Ne) गाने पर डांस करती दिख रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में निकम्मा भी लिखा है।

मोनालिसा के डांस वीडियो के लिए यहां क्लिक करें:

‘निकम्मा’ गाने पर डांस करती हुई मोनालिसा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मोनालिसा येलो कलर के टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं। स्मार्ट आउटफिट के साथ मोनालिसा ने व्हाइट कलर की फुटवियर पहनी हुई हैं। वहीं इसके साथ ही परफेक्ट लुक के लिये उन्होंने बालों को खुला रखा है।

कुछ सालों में ही मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक जो मुकाम हासिल किया है। उन्होंने टीवी पर सराहनीय काम से एक अलग पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर मोनालिसा के लाखों फैन हैं।

Vicky Kaushal-Katrina Kaif की लाइफ के बीच में आ गई ‘वो’, अब कैटरीना ने सोशल मीडिया पर दिया जवाब

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply