भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh टीवी एक्टर Karan Khanna की बाहों में आई नजर !

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आये दिन रोमांटिक गाने में वीडियोस और अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती नजर आ जाती हैं। हाल ही में अक्षरा ने अपने फैंस के […]

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh टीवी एक्टर Karan Khanna की बाहों में आई नजर !

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आये दिन रोमांटिक गाने में वीडियोस और अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती नजर आ जाती हैं। हाल ही में अक्षरा ने अपने फैंस के लिए मजेदार वीडियो और रोमांटिक गाने का मिक्सचर शेयर किया था। इस गाने में अक्षरा (Akshara Singh) जाने माने टीवी एक्टर करण खन्ना (Karan Khanna) की बाहों में नजर आ रही हैं। अक्षरा (Akshara Singh) और करण का यह वीडियो सामने आते ही लोग हैरान हो गए। हालांकि अब एक बार फिर अक्षरा (Akshara Singh) ने करण (Karan Khanna) के साथ रोमांटिक वीडियो शेयर किया हैं।

शेयर किया वीडियो :

बता दें, टीवी एक्टर करण खन्ना (Karan Khanna) के साथ अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में दोनों अदनान सामी का गाया गाना ‘ये जमी रुक जाए, आसमां झुक जा’ में लुक देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों की केमेस्ट्री खूब देखने को मिल रही हैं। वीडियो में अक्षरा (Akshara Singh) लाइट पिंक कलर के टॉप पहने और खुले बालों में नजर आ रही है। वही करण (Karan Khanna) ब्लू कलर की शर्ट और वाइट कलर की पैंट में दिख रहे हैं।

इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वही यूज़र्स ने कई कमेंट भी किये हैं। एक ने लिखा, ‘खूबसूरत दिल वाली खूबसूरत लड़की अक्षरा (Akshara Singh) सिंह, बहुत-बहुत धन्यवाद करण खन्ना भैया, मेरा पसंदीदा गाना आपको समर्पित दीदी।’ दूसरे ने लिखा, ‘आप दोनों का बांड अच्छा लगा।’, वही तीसरे ने कहा, ‘आप दोनों जल्दी एक गाना लाओ, मैं वेट नहीं कर सकता।’

https://www.instagram.com/reel/Ce0PQGFgpWS/?utm_source=ig_web_copy_link

रिलीज़ हुआ ये गाना :

आपको बता दें, हाल ही में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना ‘सुनामी’ रिलीज़ हुआ था। इस गाने में दोनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं। इस गाने को अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपनी आवाज से सजाया था। इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

 

Radhika Apte का नया शौक, शेयर की ये तस्वीर …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply