Baraf Ke Paani Bhojpuri Song: तनुश्री चटर्जी और राकेश मिश्रा के इस वीडियो में कूट-कूट के भरा है हॉटनेस का तड़का

भोजपुरी सिनेमा में (Bhojpuri Cinema) आज जिस हॉट सांग ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है उसके बोल हैं बर्फ का पानी (Baraf Ke Paani)। इस सांग में इतनी हॉटनेस है कि इस सांग को बार बार देखा जा रहा हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Baraf Ke Paani Bhojpuri Song: तनुश्री चटर्जी और राकेश मिश्रा के इस वीडियो में कूट-कूट के भरा है हॉटनेस का तड़का
बर्फ के पानी सांग का पोस्टर (फोटो इंस्ट्राग्राम)

भोजपुरी सिनेमा में (Bhojpuri Cinema) आज जिस हॉट सांग ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है उसके बोल हैं बर्फ का पानी (Baraf Ke Paani)। इस सांग में इतनी हॉटनेस है कि इस सांग को बार बार देखा जा रहा हैं। व्यूज की बात करें तो वो लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। 2,962,891 से भी ज्यादा आंकड़ा इस गाने ने क्रॉस कर लिया है। वीडियो में है हम देख पा रहे हैं कि राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) को तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee) इतना ज्यादा परेशान कर रही हैं कि राकेश मिश्रा को बर्फ का पानी उन्हें देना पड़ रहा है।

लाल कलर की साड़ी में तनुश्री चटर्जी माहौल को गरम कर रही हैं। वहीं पिंक कलर की हाफ शर्ट और ब्लू कलर की जींस में राकेश मिश्रा भी खूब जम रहे हैं। बर्फ का पानी सॉन्ग को राकेश मिश्रा और कल्पना (Kalpna) ने गाया है। जबकि लिखा है प्यारे लाल यादव ने। कम्पोज किया है ओम झा ने और वीडियो को डायरेक्ट किया है अजय झा ने।

वीडियो में देखें बर्फ का पानी सांग…

ये सांग भोजपुरी की हिट फिल्म दिल है की मानता नहीं (Dil Hai Ki Manta Nahi) फिल्म से है। गाने की तरह ही इस फिल्म ने भी हफ़्तों तक दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रखी थी। राकेश मिश्रा और तनुश्री चटर्जी के अलावा इस फिल्म में अंजना सिंह, विराज भट्ट, संजय पांडे, अयाज खान और बृजेश त्रिपाठी में भी अहम् किरदार निभाया है।

दिल है कि मानता नहीं फिल्म को जिन्होंने प्रोड्यूस किया है उनके नाम विजय कुमार पंडित, मिथुन शाह और प्रेम शंकर पाठक हैं। डायरेक्शन की कमान संभाली है ओम झा ने। इस गाने में अश्लीलता जरूर है पर ये दो प्रेमियों की बीच इतना भी ना हो, भोजपुरी सांग किस काम का। है ना ?

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें खेसारी लाल यादव ने कैसे किया रवि किशन को बर्थडे विश…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

    Anonymous

    Your Message

Leave a Reply