अरविंद अकेला कल्लू सावन के महीने में डूबे शिव भक्ती में, नाया गाना Bhola Ji Raura Nahi Bujhata हुआ रिलीज

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर और सिंगर में से एक है। . इन दिनों उनके कई गाने यूट्यूब पर रिलीज हुए हैं, जिन्हे फैंस काफी पसंद कर रहे है। लेकिन अब अरविंद अकेला कल्लू सावान के महिने में शिव भक्ती में डूबे हुए हैं। वह सावान के एक के […]

  |     |     |     |   Updated 
अरविंद अकेला कल्लू सावन के महीने में डूबे शिव भक्ती में, नाया गाना Bhola Ji Raura Nahi Bujhata हुआ रिलीज

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर और सिंगर में से एक है। . इन दिनों उनके कई गाने यूट्यूब पर रिलीज हुए हैं, जिन्हे फैंस काफी पसंद कर रहे है। लेकिन अब अरविंद अकेला कल्लू सावान के महिने में शिव भक्ती में डूबे हुए हैं। वह सावान के एक के बाद एक बोलबम गाने जारी कर रहे हैं ऐसे मे उनका एक और नया गाना रिलीज किया गाया है।

Arvind Akela Kallu
Arvind Akela Kallu

जटाधारी शिवशंकर के किरदार में अरविंद अकेला कल्लू

दरअसल, अरविंद अकेला कल्लू का नया सावन स्पेशल गाना ‘Bhola Ji Raura Nahi Bujhata’ आज यानी15 जुलाई 2022 को रिलीज हुआ है जिसमें वे चिलम फूंकते नजर आ रहे है। इस वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू जटाधारी शिवशंकर के किरदार में हैं इसमें कल्लू ने अपने बालों पर चांद को भी बिठा रखा है और गले में रुद्राक्ष की माला पहनी है।वहीं उनकी को-स्टार श्वेता महारा (Shweta Mahara) पार्वती की भूमिका में देखी रही है। वीडियो में देखा जा सकता है की श्वेता महारा भांग पीस रही हैं और कल्लू शिव के अवतार में गांजा फूंक कर रहे हैं यह गाना फऐंस को काफी पसंद आ रहा है। इंटरनेट पर काफी ट्रेड भी करने लगा है।

भोजपुरी इंडस्ट्री में सावन का बोल बाला

बता दे इस गाने ‘Bhola Ji Raura Nahi Bujhata’ को अरविंद  अकेला कल्लू ने शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ मिलकर गाया है। भोजपुरी इंडस्ट्री में सावन सॉन्ग में हर वो एक्टीविटी दर्शाई जाती है जो शिव को प्रिय है, फिर चाहे गांजा हो या भांग, धतूरा हो या मृगछाल इन दिनों भोजपुरी स्टार्स पूरी तरह शिवभक्ति में मस्त रहते हैं और गानों के जरिए अपनी लोकप्रियता भुनाते हैं

Arvind Akela Kallu
Arvind Akela Kallu

सुष्मिता सेन और मोदी का चल रहा है चक्कर , जल्द कर सकते हैं शादी!!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply