अंकुश राजा का नया गाना काहे खातिर भईलू जवान’ हुआ रिलीज, सुपरहॉट कोमल सिंह के साथ किया जमकर रोमांस

कुश राजा  का एक नया गाना ‘काहे खातिर भईलू जवान’ (Kahe Khatir Bhailu Jawan) रिलीज हुआ है।इस गाने में अंकुश राजा के साथ भोजपुरी  इंडस्ट्री की सुपरहॉट एक्ट्रेस कोमल सिंह भी नजर आ रही है। गाने में दोनों रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों ही स्टार्स के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इनका वीडियो सॉन्ग वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
अंकुश राजा का नया गाना काहे खातिर भईलू जवान’ हुआ रिलीज, सुपरहॉट कोमल सिंह के साथ किया जमकर रोमांस

अंकुश राजा भोजपुरी  इंडस्ट्री मे अपनी दमदार अदाकारी के साथ अपनी दिलकश अवाज से जाने जाते है। उनका कोई भी गाना आता है तो वो वायरल हो जाता है, फैंस उनके हर गाने का बेस्ब्री से इंतेजार करते है। ऐसे में अब  अंकुश राजा  का एक नया गाना ‘काहे खातिर भईलू जवान’ (Kahe Khatir Bhailu Jawan) रिलीज हुआ है।

सपरहॉट कोमल सिंह के साथ किया जमकर रोमांस

इस गाने में अंकुश राजा के साथ भोजपुरी  इंडस्ट्री की सुपरहॉट एक्ट्रेस कोमल सिंह भी नजर आ रही है। गाने में दोनों रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों ही स्टार्स के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इनका वीडियो सॉन्ग वायरल हो रहा है। वीडियो में अंकुश राजा कोमल सिंह से कहते दिख रहे हैं कि ‘जब नेवान ना करवइबू ता काहे खातिर जवान भइलू’. फिर एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘गमसिन जवानी बा लगते बा डर…’ इस तरह से गाने में दोनों ही स्टार्स के बीच जबरदस्त रोमांस देखने के लिए मिल रहा है, इसे हर कोई पसंद कर रहा है। वीडियो मे कोमल की कातिलाना अदाएं देखने फैंस नके दीवाने हो गए है। वीडियो मे अंकुश राजा कैजुअल लुक में और कोमल सिंह वैस्टर्न लुक में दिखाई दे रहे हैं ।

 एक ही दिन मे डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज

इस भोजपुरी गाना ‘काहे खातिर भईलू जवान’ (Bhojpuri gana Kahe Khatir Bhailu Jawan) को  Angle Music Official Channel के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. कोमल सिंह और अंकुश राजा (Ankush Raja-komal Singh) के गाने को डेढ़ लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे रिलीज हुए महज एक ही दिन हुए हैं और ये तेजी से वायरल हो रहा है. इसे साढ़े सात हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. गाने को बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है. बैकग्राउंड में डांसर और कॉम्प्लैक्स दिख रहा है।

 अंकुश राजा और शिल्पी राज ने गाया गाना

 बता दें की इस गाने ‘काहे खातिर भईलू जवान’ को अंकुश राजा और शिल्पी राज (Ankush Raja-Shilpi Raj Songs) ने गाया है. इसका म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. लिरिक्स गर्दा सियाडिह ने लिखे हैं और डायरेक्टर रवि पंडित हैं. प्रोडक्शन पंकज सोनी ने संभाला है. इसे कोमल सिंह पर फिल्माया गया है.

मौनी रॉय ने काउच पर बैठे बोल्ड अंदाज में दिए पोज, ब्राउन आउटफिट में दिखा स्टनिंग लुक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply