Video Viral: नए साल में अंजना सिंह ने धारण किया चंडी का रूप-खून से लथपथ दिखा चेहरा

'शक्ति' फिल्म के नए टीजर में अंजना सिंह ने बता दिया कि वे भोजपुरी जगत की बेहतरीन अदाकारा हैं। जानिए 'शक्ति' फिल्म के बारे में।

  |     |     |     |   Published 
Video Viral: नए साल में अंजना सिंह ने धारण किया चंडी का रूप-खून से लथपथ दिखा चेहरा
अंजना सिंह की फिल्म 'शक्ति' का टीजर लॉन्च

साल 2018 में कई फिल्मों के लिए बेस्ट एक्ट्रेस और मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस का खिताब जीत चुकी भोजपुरी की हॉट अदाकारा अंजना सिंह नए साल पर धमाका करने को तैयार हैं। हॉट अंदाओं का जलवा कई फिल्मों में बिखेर चुकीं अंजना सिंह एक संजीदा कलाकार भी हैं जिसकी झलक हमने देख ली है। महिला प्रधान फिल्म ‘शक्ति’ का टीजर लॉन्च हुआ है जिसमे अंजना की एक्टिंग देखने लायक है। इस छोटे से टीजर में हम देख पा रहे हैं कि तेज बारीश में भीगती हुईं अंजना सिंह धीरे धीरे आगे की तरफ बढ़ रहीं हैं। उनके हाथ में गन है उन्होंने कैमरे की तरफ गन को तान रखा है। जाहिर इस टीजर में ‘शक्ति’ फिल्म की कुछ कहानी हमें समझ आ रही है। फिल्म में अंजना सिंह के किरदार के साथ अत्याचार किया जाता है जिसके बाद वो अपना बदला भवानी का रूप लेकर लेती हैं। टीजर में अंजना सिंह खून से लतपत दिखाई दे रही हैं।

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में अंजना सिंह ने बताया कि सिर्फ टीजर ही अभी शूट हुआ जबकि पूरी फिल्म की शूटिंग अभी बाकी है। अंजना सिंह ने बताया की फ़िल्म के निर्देशक रवि सिन्हा है और जल्द ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू होगी। अंजना सिंह इन दिनों कई फ़िल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने दुबई और मुंबई में ‘मरकर भी टाइगर ज़िंदा है’ फिल्म की शूटिंग पूरी की है और अब बिहार में अगली अनामी फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं ।

View this post on Instagram

#✨New Year Dhamaka✨ 🔥SHAKTI 🔥 💫coming soon

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on

अंजना सिंह की पिछली फिल्म ‘बहुरानी’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इस फिल्म में अंजना के एक्टिंग की खूब तारीफ़ की गई थी। फिल्म ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। फिल्म में शुभम पांडे और अभिनेत्री पूनम दुबे भी मुख्य भूमिका में थी। भोजपुरी गलियारों से खबर ये भी आ रही है कि जल्द ही अंजना सिंह के हाथ एक बड़े बजट की फिल्म आने वाली है जिसमे अभिनेत्री के अपोजिट होंगे पवन सिंह।

View this post on Instagram

❤#alwayssmile #AS🌈🌈

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply