Anjana Singh Bold Photos: लाल साड़ी पहन अंजना सिंह ने सोशल मीडिया पर लगाई आग! फैंस के उड़े होश

अंजना सिंह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें अक्सर पोस्ट करती रहती हैं। उनके चाहने वाले इन् तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Anjana Singh Bold Photos: लाल साड़ी पहन अंजना सिंह ने सोशल मीडिया पर लगाई आग! फैंस के उड़े होश
भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह (फोटो: इंस्टाग्राम)

Anjana Singh Bold Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अंजना सिंह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें अक्सर पोस्ट करती रहती हैं। उनके चाहने वाले इन् तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। अंजना सिंह अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन्स को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं।

अंजना सिंह के चर्चे यूपी बिहार से लेकर पूरे देश में होते हैं। अंजना (Anjana Singh Bold Photo) की हॅाट अदाएं सभी फैंस को हिला कर रख देती हैं। अंजना सोशल मीडिया पर अपनी हॅाट अदाओं का जलवा बिखरती रहती हैं। अंजना की फोटो का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से करते रहते हैं वह जैसे ही फोटो सोशल मीडिया पोस्ट करती हैं। उस फोटो लाइक्स और कमेंट की बाढ़ आ जाती हैं।

निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव के नए गाने ने मचाई धूम, ‘कजरा बिना नैनवा’ हुआ वायरल

अंजना सिंह ने साल 2016 में और 2017 में अंजना सिंह ने रिकॉर्डतोड़ 25 फिल्में साइन की। उनकी पहली फ़िल्म ‘एक और फौलाद’ 2012 में रिलीज़ हुई थी। अंजना अपनी पहली फिल्म से ही भोजपुरी सिनेमा में छा गईं। इसके बाद अंजना के एक के बाद एक कई हिट फ़िल्में दीं।

भोजपुरी सिनेमा में अपना जलवा दिखाने के साथ ही अब वह बॉलीवुड में भी किस्मत आजमाने जा रही हैं। अंजना ने हाल ही में ‘बाइस्कोप जिंदगी’ नाम की हिंदी फिल्म की शूटिंग पूरी की है। अंजना सिंह अपनी फिल्मों में गाने भी गाती हैं। उनके गाने भी फैंस को काफी पसंद है।

Rani Chatterjee Photos: रानी चटर्जी की इन फोटोज ने लगाई सोशल मीडिया पर आग! देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply