Anjana Singh Bhojpuri Hot Video Song: भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह के हॉट वीडियो सॉन्ग हुए वायरल

भोजपुरी सिनेमा में अपने हॉट अंदाज से लोगों के होश उड़ाने वाली अंजना सिंह (Anjana Singh) के कई वीडियो सांग्स इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन सांग्स में अंजना सिंह का हॉट एंड बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

  |     |     |     |   Published 
Anjana Singh Bhojpuri Hot Video Song: भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह के हॉट वीडियो सॉन्ग हुए वायरल
अंजना सिंह के गाने 'हम हुई बिजली के तार' का पोस्टर

Anjana Singh Bhojpuri Hot Video Song: भोजपुरी सिनेमा में अपने हॉट अंदाज से लोगों के होश उड़ाने वाली अंजना सिंह के कई वीडियो सांग्स इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन सांग्स में अंजना सिंह का हॉट एंड बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं।

अंजना सिंह ने भोजपुरी फिल्मों में कई सुपरहिट गाने दिए हैं। इनमें ‘लगाले तू अंग सजना’, ‘सैंया देखी ना ऐसे’, ‘मुल्लाजी के खेत में’, ‘लइके में नकिया’, ‘हमके मौघा भतार मिलल’, ‘होता दरदिया हो पिया’, ‘दिलवा में हमके डाउनलोड’, ‘बहिंया में भारा’, ‘जवानी के टिफिन’ सहित कई और हॉट और सेक्सी गाने दिए हैं। इस समय अंजना सिंह के नए वीडियो ‘नाइटी में रखल बानी’ और ‘खोजे ई तोहर सपोर्ट’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

अंजना सिंह का वायरल गाना यहां देखें:

‘नाइटी में रखल बानी’ गाने में अंजना का हॉट और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। इस गाने में वह नीले रंग की नाइट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। अंजना अपने लटके-झटकों से रिझाने में लगी हुई हैं। ये गाना उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं दूसरे गाने ‘हम हुई बिजली के तार’ में अंजना सिंह और भी मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं।

अंजना सिंह का Hot And Bold वायरल Song यहां देखें:

बता दें अंजना सिंह ने साल 2012 में ‘एक और फौलाद’ फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था। इन 8 साल में अंजना सिंह ने दिनेश लाल यादव निरहुआ, रवि किशन, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव सहित कई और भोजपुरी स्टार्स के साथ हिट फिल्में दी हैं। अंजना सिंह ने बीते साल 2019 में ‘सैंया जी दगाबाज’, ‘मैंने उनको साजन चुन लिया’, ‘बिटिया छठी माई के’ जैसी फिल्मों में काम किया था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply