आम्रपाली दुबे के लिए लौंडे हुए बदनाम, यूट्यूब पर छाया भोजपुरी की क्वीन का जलवा 

कमाल की बात ये है कि आम्रपाली दुबे ने अपना वजन अच्छा-खासा घटा लिया है। पहले वे काफी फैट थीं लेकिन अपने फिटनेस का ख्याल रखते हुए अभिनेत्री ने अपनी बॉडी को स्लिम-फिट बना लिया है। जैसे जैसे आम्रपाली दुबे का वेट काम हो रहा है वे और भी ज्यादा खूबसूरत लगने लगी हैं।

  |     |     |     |   Published 
आम्रपाली दुबे के लिए लौंडे हुए बदनाम, यूट्यूब पर छाया भोजपुरी की क्वीन का जलवा 
आम्रपाली दुबे का हॉट परफॉर्म (फोटो इंस्टाग्राम)

आम्रपाली दुबे  के लिए यूपी बिहार के लौंडे बदनाम हैं ही पर गजब की बात ये है कि अब इस लाइन पर गाना भी बन गया है। यूट्यूब पर आज आम्रपाली दुबे का गाना ‘लौंडा बदनाम हुआ आम्रपाली तोहरे खातिर’ बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ घंटे पहले ही अपलोड हुए इस गाने को अब तक 20 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। क्रीम कलर की साड़ी में आम्रपाली दुबे बेहद हॉट लग रही हैं और अपनी कातिल अदाओं से सभी का दिल जीत रही हैं। आम्रपली की स्टाइल और उनका ठुमका देखने लायक है। इस गाने को अपनी आवाज दी है इंदु सोनाली और अनुज तिवारी ने। अनुज तिवारी ने ही कम्पोज भी किया है। ये गाना ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ फिल्म से है। इस फिल्म में आम्रपाली दुबे का सिर्फ एक आइटम सॉन्ग है। जबकि लीड रोल में हैं विशाल सिंह।

साल 2015 में ही आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी की दुनिया में एंट्री की है और कम समय में ही इस इंडस्ट्री की क्वीन बन बैठी हैं। आम्रपाली दुबे की पहली फिल्म थी निरहुआ हिन्दुस्तानी। दिनेश लाल यादव इस फिल्म में आम्रपाली दुबे के अपोजिट थे। दोनों ही कलाकारों की केमेस्ट्री को दर्शकों का इतना ज्यादा प्यार मिला कि निरहुआ हिन्दुस्तानी फिल्म सुपरडुपर हिट हो गई। इस जोड़ी को लोग इतना पसंद करने लगे कि आज भी निरहुआ की ज्यादातर फिल्मों में आम्रपाली दुबे ही हीरोइन होती हैं।

आप भी देखें आम्रपाली दुबे का आइटम सॉन्ग 

कमाल की बात ये है कि आम्रपाली दुबे ने अपना वजन अच्छा-खासा घटा लिया है। पहले वे काफी फैट थीं लेकिन अपने फिटनेस का ख्याल रखते हुए अभिनेत्री ने अपनी बॉडी को स्लिम-फिट बना लिया है। जैसे जैसे आम्रपाली दुबे का वेट काम हो रहा है वे और भी ज्यादा खूबसूरत लगने लगी हैं। अपने से जुडी जानकारी भी आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहती हैं।

देखें हिंदी रश का ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply