निरहुआ के लिए आम्रपाली दुबे ने कही ये बात , उनके जैसा लाइफ पार्टनर मिलना सौभाग्य की बात

रहुआ औरआम्रपाली  (Nirahua and Amrapali Dubey) बहुत अच्छे दोस्त और कोस्टार हैं। दोनो की जोडी को पर्दे पर बेहद पसंद किया जाता है। आम्रपाली दुबे ने ज्यादातर भोजपुरी फिल्में निरहुआ के साथ ही की हैं। दोनों कई म्युजिक वीडियोज में भी साथ नजर आए है।

  |     |     |     |   Updated 
निरहुआ के लिए आम्रपाली दुबे ने कही ये बात , उनके जैसा लाइफ पार्टनर मिलना सौभाग्य की बात

भोजपुरी सिंगर और एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) इन दिनो काफी सुर्खियों में है। निरहुआ अब लोकसभा सांसद बन गए हैं। निरहुआ के चुनाव जीतने के बाद से ही भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी उनके साथ लगातार चर्चा में हैं। निरहुआ और आम्रपाली  (Nirahua and Amrapali Dubey) बहुत अच्छे दोस्त और कोस्टार हैं। दोनो की जोडी को पर्दे पर बेहद पसंद किया जाता है। आम्रपाली दुबे ने ज्यादातर भोजपुरी फिल्में निरहुआ के साथ ही की हैं। दोनों कई म्युजिक वीडियोज में भी साथ नजर आए है।

आम्रपाली और निरहुआ जोड़ी है सुपरहिट

सोशल मीडिया में भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे अकसर एक साथ रील्स और वीडियोज बनाकर फैंस को सरप्राइज करते रहते हैं दोनो की जोडी भोजपूरी में सुपरहिट है।

https://www.instagram.com/p/CfRclUyP7Th/

निरहुआ और आम्रपाली दुबे लगते है पति पत्नी

कई लोगों को निरहुआ और आम्रपाली दुबे पति पत्नी लगते हैं। हालांकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। निरहुआ की पत्नी का नाम मनसा देवी है। उनके दो बच्चे भी हैं। वहीं आम्रपाली दुबे अविवाहित हैं।

रिलेशनशिप की अफवाहें भी उड़ीं

खंबरो के अनुसार दोनो के बीच रिलेशनशिप में होने की अफवाहें भी उड़ीं हालांकि कभी भी दोनों एक्टर्स ने ऐसी अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

अविवाहित है आम्रपाली दुबे

वही एक इंटरव्यू में आम्रपाली दुबे ने कहा था कि वह 40 के करीब पहुंच कर भी इसलिए अविवाहित हैं क्योंकि अभी तक उन्हें ऐसा लड़का नहीं मिला जिसे वह अपना जीवनसाथी बना सकें।

निरहुआ को लेकर कही यह बात जैसा

अपने एक इंटरव्यू में आम्रपाली दुबे ने ये भी कहा था कि निरहुआ जैसा लाइफ पार्टनर मिलना सौभाग्य की बात होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply