Amrapali Dubey Hot Video: आम्रपाली दुबे की वीडियो हो रही हैं Viral, फैंस हुए मदहोश

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इन दिनों अपने गानों से फैंस के होश उड़ा रही हैं। आम्रपाली दुबे के हॅाट वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Amrapali Dubey Hot Video: आम्रपाली दुबे की वीडियो हो रही हैं Viral, फैंस हुए मदहोश
आम्रपाली दुबे की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Amrapali Dubey Hot Video: भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इन दिनों अपने गानों से फैंस के होश उड़ा रही हैं। आम्रपाली दुबे के हॅाट वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं। इन वीडियो में आम्रपाली दुबे का हॉट एंड बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। आम्रपाली दुबे के इन वीडियो पर लाखों में व्यूज हैं। वहीं उनके चाहने वाले जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

अक्सर अपने वीडियो के लिए सुर्खियों में रहने वालीं आम्रपाली सोशल मीडिया पर भी अपनी सिजलिंग और बोल्ड फोटो के शेयर करती रहती हैं। वह सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। फोटो के साथ वह काफी मजेदार वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं। जिसे देख उनके फैंस मदहोश हो जाते हैं। आम्रपाली दुबे को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन भी कहा जाता है। सोशल मीडिया वह फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं।

अक्षरा सिंह का सबसे महंगा गाना हो रहा तेजी से वायरल, मिले 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज

आम्रपाली दुबे के इंस्टाग्राम पर लाखों में फॉलोअर्स हैं। फैंस आम्रपाली को इतना पसंद करते हैं कि जैसे ही वह सोशल मीडिया पर अपनी कोई भी फोटो या वीडियो शेयर करती हैं तो उसपर लाइक और कमेंट की बाढ़ आ जाती है।

View this post on Instagram

Pulliya pa 😍👍🏻 @sonymusic_north @sama

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

आम्रपाली दुबे ने फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत करने से पहले कई टीवी शो में भी काम किया था। उन्होंने सात फेरे, रहना है तेरी पलकों की छांव में, मेरा नाम करेगी रौशन, हॉन्टेड नाइट्स जैसे टीवी शो किए हैं।

Kajal Raghwani Hot Video: काजल राघवानी के हॉट वीडियो ने बढ़ाया तापमान, देखें Video

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply