Amrapali Dubey और Khesari Lal Yadav की फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़, सर पर बैठाये आये नजर !

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक साथ बड़े पर्दे पर एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का पोस्टर रिलीज़ हो गया हैं। यह पोस्टर रिलीज़ होते ही खूब वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में खेसारी […]

  |     |     |     |   Updated 
Amrapali Dubey और Khesari Lal Yadav की फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़, सर पर बैठाये आये नजर !

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक साथ बड़े पर्दे पर एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का पोस्टर रिलीज़ हो गया हैं। यह पोस्टर रिलीज़ होते ही खूब वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को दुल्हन बनाये अपने सर पर बैठाये नजर आ रहे हैं। वही आम्रपाली (Amrapali Dubey) पोस्टर में मुँह बनाये दिख रही हैं मानो खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) की इस हरकत से वो नाखुश हैं। अब देखना होगा फिल्म में ऐसा क्या हैं की दोनों का ऐसा पोस्टर सामने आया हैं।

पोस्टर हुआ वायरल :

यह पोस्टर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं। साथ इस पोस्टर को लोग शेयर भी कर रहे हैं। एसआर के म्यूजिकल फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ में खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) रोमांस करते नजर आ रहे हैं। डायरेक्टर राजेश मिश्रा द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री शानदार नजर आ रही हैं। इस फिल्म की चर्चा रिलीज़ होने से पहले ही खूब हैं। अब आम्रपाली (Amrapali Dubey) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के फैंस इस फिल्म के रिलीज़ के इंतजार में हैं।

फिल्म प्रोडूसर ने कहा :

वही इस फिल्म को लेकर प्रोडूसर रोशन सिंह ने कहा कि, कृपया अपने पुरे परिवार के साथ इस फिल्म को देखने जाए। यह फिल्म एक पिता- पुत्र के मार्मिक रिश्तों पर आधारित हैं। हमारी कोशिश है कि भोजपुरी सिनेमा को अच्छी और मनोरंजक फिल्म पंहुचा सके।

 

Karan Johar की अपकमिंग फिल्म ‘Rocky And Rani Love Story’ में ये यंग एक्ट्रेसेस आएंगी नजर !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply