अक्षरा सिंह का ‘मरले रहे नाईट में आज घुमता है फ्लाइट में’ हुआ वायरल, देखें वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara singh) का नया गाना 'मरले रहे नाईट में आज घूमता है फ्लाइट में' (marle rahe night me aaj ghumta hai flight me) यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही धमाल मचा रहा है। इस गाने में अक्षरा सिंह काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अक्षरा सिंह का ‘मरले रहे नाईट में आज घुमता है फ्लाइट में’ हुआ वायरल, देखें वीडियो
अक्षरा सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Akshara Singh Ke Gane: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara singh) का नया गाना ‘मरले रहे नाईट में आज घूमता है फ्लाइट में’ (marle rahe night me aaj ghumta hai flight me) यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही धमाल मचा रहा है। इस गाने में अक्षरा सिंह काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं।

‘मरले रहे नाईट में आज घूमता है फ्लाइट में’ वीडियो की बात करें तो अक्षरा सिंह का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। जिसे देख फैंस भी अक्षरा की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में अक्षरा सिंह के साथ विशाल सिंह (vishal singh) नजर आ रहे हैं। इस गाने को अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है।

अक्षरा सिंह का ‘मरले रहे नाईट में आज घुमता है फ्लाइट में’ हुआ वायरल

अक्षरा सिंह के इस हिट गाने के बोल अरविन्द निशाद ने ल‍िखे हैं। गाने का शानदार आशीष वर्मा ने दिया है। अब तक इस गाने के वीडियो को 1,118,820 बार देखा जा चुका है। दर्शकों पर अक्षरा सिंह की आवाज और डांस दोनों का जादू एक बार फिर चल गया है।

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री से हटकर टीवी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। अक्षरा सिंह को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। हाल ही में अक्षरा सिंह करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं।

पोनोग्राफी केस में राज कुंद्रा को मिली जमानत! शिल्पा शेट्टी का पोस्ट हुआ वायरल

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply