Akshara Singh Ke Gane: जब निरहुआ से बोली अक्षरा सिंह ‘गाड़ी लोड हो गईल’! देखें मजेदार वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहॉट, बोल्ड, ग्लैमरस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की सबसे ज्यादा पवन सिंह के साथ पसंद की जाती है। वहीं इस गाने में अक्षरा सिंह दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ संग रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। खेसारी लाल यादव और दिनेश लाल यादव के साथ भी अक्षरा सिंह ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। अक्षरा और निरहुआ का एक गाना इनदिनों यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Akshara Singh Ke Gane: जब निरहुआ से बोली अक्षरा सिंह ‘गाड़ी लोड हो गईल’! देखें मजेदार वीडियो
अक्षरा सिंह और निरहुआ (फोटो: सोशल मीडिया)

Akshara Singh Ke Gane: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहॉट, बोल्ड, ग्लैमरस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की सबसे ज्यादा पवन सिंह के साथ पसंद की जाती है। वहीं इस गाने में अक्षरा सिंह दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ संग रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। खेसारी लाल यादव और दिनेश लाल यादव के साथ भी अक्षरा सिंह ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। अक्षरा और निरहुआ का एक गाना इनदिनों यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह का गाना ‘गाड़ी लोड हो गईल’ इन दिनों यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस गाने में दोनों की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। दिनेश लाल यादव के गाने या फिल्मों को देखने वाले बड़ी संख्या में लोग हैं वहीं अक्षरा सिंह का साथ होना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है।

Bhojpuri Holi Song 2022: पवन सिंह का गाना ‘होली के मजा’ हुआ हिट! श्वेता महारा संग किया रंगों वाला रोमांस

 अक्षरा सिंह और निरहुआ का गाना:

निरहुआ और अक्षरा सिंह का गाना ‘गाड़ी लोड हो गईल’ यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है। इस भोजपुरी गाने को मेगा स्टार पवन सिंह और इंदू सोनाली ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के जरिए सबको अपना दीवाना बना ही लिया है। ऐसे में पवन सिंह और इंदू सोनाली की आवाज और दिनेश लाल और अक्षरा सिंह की अदाकारी से वीडियो सुपर हिट हो गया है।

भोजपुरी के दर्शकों के लिए वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर फिल्म ‘दिलेर’ का एक गाना’गाड़ी लोड हो गईल’ जमकर देखा जा रहा है। इस गाने को अभी तक रिलीज के बाद से अब तक 7,159,690 व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इसको 13K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं। दिनेश लाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह स्टारर फिल्म ‘दिलेर’ को डॉ सुनील कुमार ने प्रोड्यूस किया है।

डेब्यू फिल्म के रिलीज से पहले शनाया कपूर ने खरीदी गाड़ी! इतनी है कीमत

बॉलीवुड और टीवी की खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply