आम्रपाली दुबे-पवन सिंह की फिल्म शेर सिंह का फर्स्ट लुक आउट, पोस्टर में दिखी दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग

भोजीवुड एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जल्द सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ फिल्म 'शेर सिंह' में नजर आएंगी। वहीं हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
आम्रपाली दुबे-पवन सिंह की फिल्म शेर सिंह का फर्स्ट लुक आउट, पोस्टर में दिखी दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग
आम्रपाली दुबे और पवन सिंह की फिल्म 'शेर सिंह' पोस्टर हुआ आउट (फोटो-इंस्टाग्राम)

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और खूबसूरती की क्वीन माने जाने वाली आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जल्द एक साथ फिल्म ‘शेर सिंह’ (Sher Singh) में नजर आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने आपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी फिल्म के दो पोस्टर को शेयर किया हैं। शेयर किये हुए पोस्टर में आम्रपाली दुबे और पवन सिंह की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है। इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए, आम्रपाली ने लिखा, “हम आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में आ रहे हैं, इस दुर्गा पूजा पर #SherSingh रोमांस और ड्रामा से भरपूर फिल्म है। हमें उम्मीद है कि आप इसे अब तक के सबसे अच्छे निर्देशकों में से एक के द्वारा निर्देशित की गई फिल्म को काफी पसंद करेंगे।

आम्रपाली दुबे ने इस पोस्टर से पहले पवन सिंह का फर्स्ट लुक शेयर किया है। जैसा की हम जानते हैं कि फिल्म का नाम शेर सिंह (Sher Singh Bhojpuri Film) है। इसमें भोजपुरी के पॉवरस्टार पवन सिंह (Pawan Sing New Film) लीड रोल में हैं और आम्रपाली दुबे उनके अपॉजिट हैं। शेयर किये हुए पोस्टर में पवन सिंह हाथों में गन लिए शेर के साथ जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए पॉवरस्टार पवन सिंह का धांसू लुक…

आपको बता दें कि फिल्म निर्माता और निर्देशक शशांक राय की ये फिल्म ऐक्शन-ड्रामा और रोमांस से भरपूर फिल्म होगी। जबकि कहानी को अंजाम वीरू ठाकुर ने दिया है। वही फिल्म के संगीत की बात करें तो छोटे बाबा,मनोज मतलबी, सुमित चंद्रवंशी,सिंगर पवन सिंह, प्रियंका सिंह और अल्‍का झा ने गाये हैं। फिल्‍म को भोजीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा है।

आम्रपाली दुबे-पवन सिंह की फिल्म शेर सिंह का फर्स्ट लुक…

वहीं फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो, पवन सिंह,आम्रपाली दुबे,बृजेश त्रिपाठी,अशोक समर्थ,आयुषी तिवारी,संजय वर्मा ,जसवंत कुमार,अजय सूर्यवंशी,स्वीटी सिंह,ग्लोरी मोहन्ता,मुकेश तिवारी,राजवीर यादव ,जय सिंह ,विजय सिंह दीपक सिंह,विकास तिवारी,बालगोविंद बंजारा और संभावना सेठ हैं।

ये भी पढ़ें: ये हैं आम्रपाली दुबे के बेस्ट टीचर्स, जिनसे भोजपुरी एक्ट्रेस ने सीखी लाइफ की हर बड़ी बातें

जब अक्षरा-पवन सिंह विवाद में कूद पड़ी आम्रपाली दुबे, कही मुद्दे की बात…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply