Aamrapali Dubey Song: आम्रपाली दुबे के संग निरहुआ का ये गाना हुआ वायरल, देखें वीडियो

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का एक गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी शानदार लग रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Aamrapali Dubey Song: आम्रपाली दुबे के संग निरहुआ का ये गाना हुआ वायरल, देखें वीडियो
निरहुआ और आम्रपाली दुबे की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Aamrapali Dubey Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में बेस्ट जोड़ियों में से एक आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का एक गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी शानदार लग रही है।

वायरल हो रहा गाना निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ का है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री खूब जम रही है। ‘गोरी तेरी कमर लचकुवा’ नाम से ये गाना यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है। ये गाना यूट्यूब की ट्रेंडिंग भोजपुरी गानों की लिस्ट में भी आ गया है।

Amrapali Dubey Birthday Photos: आम्रपाली दुबे ने अपना जन्मदिन धूम धाम से सेलिब्रेट किया, देखें तस्वीरें

यहां देखें इस गाने का धमाकेदार वीडियो: 

निरहुआ ही ये फिल्म 15 फरवरी 2019 को रिलीज हुई थी। फिल्म की बहुत तारीफ़ भी हुई थी। वहीं अब इस फिल्म का गाना देखते ही देखते यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा। ये गाना इन दोनों सितारों के फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने को प्यारे लाल यादव ने लिखा है तो गाने को निरहुआ और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज़ दी है।

Anjor Kare India Mein Bhojpuri Song: निरहुआ-आम्रपाली दुबे की जोड़ी का फिर चला जादू, गाना हो रहा है वायरल

भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे (Aamrapali dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को पसंद करने वाले हजारों लोग हैं। इनकी जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इन दोनों की जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा को बहुत सी हिट फ़िल्में दी हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply