TOP 5 TV TRP LIST: टॉप 5 से बाहर हुआ कसौटी जिंदगी की 2, पहली पोजीशन पर पहुंचा ये सीरियल

इस हफ्ते की टीआरपी रेटिंग लिस्ट सामने आ गयी है| इस बार की लिस्ट में किसी शो को बड़ा झटका लगा है तो किसी ने लंबे समय बाद नंबर वन पर अपनी जगह बनाई है| तो चलिए जानते हैं कि इस हफ्ते कौनसा शो बना लोगों का फेवरेट और किस शो को लगा ज़ोर का झटका| यहां देखिए पूरा वीडियो।

  |     |     |     |   Updated 

आप सभी का इंतजार अब खत्म हो चुका है। इस हफ्ते की बार्क की टीवी टीआरपी रिपोर्ट (TV TRP Report) आ चुकी है। तो चलिए जानते है इस हफ्ते टीवी टीआरपी रेटिंग्स में किस सीरियल ने बाजी मारी और कौन सा सीरियल रहा लोगों को लुभाने में पीछे। इस हफ्ते की टीवी टीआरपी रिर्पोट में हम आपको टॉप 5 पोजीशन के बारे में बताएंगे। इस बार पांचवीं पोजीशन पर है सब टीवी का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)। वहीं, चौथी पोजीशन पर इस हफ्ते जिस सीरियल ने जगह बनाई है वो है जी टीवी का सीरियल तुझसे है राब्ता (Tujhse Hai Raabta)।

तीसरी पोजीशन की बात करें तो इस पर स्टार प्लस का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) आया हुआ है। दूसरी पोजीशन पर मौजूद है आप सभी का फेवरेट सीरियल कुंडली भाग्य। सीरियल में प्रीता और करण  के रोल  में श्रद्धा आर्य और धीरज आर्य दिखाई दे रहे हैं। पहली पोजीशन इस हफ्ते मिली है सीरियल कुमकुम भाग्य। सीरियल में इस वक्त काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न भी देखने को मिल रहे हैं।

पिछले हफ्ते ये सीरियल टॉप

पिछले हफ्ते की टीवी टीआरपी लिस्ट जो आई थी, उसमें पहली पोजीशन ऑफ एयर हो चुके शो सुपर डांसर चैप्टर 3 को मिली थी। इसके अलावा दूसरी पोजीशन  जी टीवी का सीरियल कुमकुम भाग्य बना हुआ था। बात करें तीसरी पोजीशन की तो ये रिश्ता क्या कहलाता है इस पर मौजूद था। चौथी पोजीशन पर रहा कुंडली भाग्य और पांचवी पोजीशन हासिल हुई तारक मेहता का उल्टा चश्मा को।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply