Kundali Bhagya: कुंडली भाग्य सीरियल के 500 एपिसोड पूरे, शो के सितारों ने कुछ इस तरह मनाया जश्न

जी टीवी के मशहूर सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) के 500 एपिसोड पूरे हो चुके हैं। इस उपलब्धि का जश्न मनाते हुए सीरियल के सितारे धीरज धूपर, अंजुम फकीह और श्रद्धा आर्या ने फैंस का शुक्रिया अदा किया।

Author   |     |     |     |   Updated 
Kundali Bhagya: कुंडली भाग्य सीरियल के 500 एपिसोड पूरे, शो के सितारों ने कुछ इस तरह मनाया जश्न
'कुंडली भाग्य' जी टीवी के पॉप्युलर सीरियल्स में से एक है। (फोटो- ट्वि्टर)

जी टीवी का मशहूर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। टीआरपी के मामले में भी यह सीरियल कई हफ्तों तक कई पॉप्युलर सीरियल्स को धूल चटा चुका है। अब इस सीरियल के नाम एक और उपलब्धि दर्ज हो गई है। दरअसल सीरियल के 500 एपिसोड पूरे हो चुके हैं और इस उपलब्धि पर सीरियल के सितारों धीरज धूपर, अंजुम फकीह, श्रद्धा आर्या सहित कई कलाकारों ने फैंस द्वारा सीरियल को भरपूर प्यार देने पर शुक्रिया अदा किया है।

‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya Cast) सीरियल का 500वां एपिसोड शूट करने के बाद कास्ट ने सेट पर ही इसका जश्न मनाया। सेट पर धीरज धूपर, अंजुम फकीह, श्रद्धा आर्या, रूही चतुर्वेदी ने सेट पर बॉलीवुड गानों पर खूब डांस किया। सीरियल में करण का किरदार निभा रहे धीरज धूपर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने फैंस को धन्यवाद कहा।

‘कुंडली भाग्य’ सीरियल के एक्टर धीरज धूपर ने शेयर किया यह वीडियो…

 

बताते चलें कि कुंडली भाग्य सीरियल (Kundali Bhagya Serial) 12 जुलाई, 2017 से ऑन एयर हुआ था। सीरियल के लीड एक्टर धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। इस समय धीरज रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के सातवें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। शो की शूटिंग जारी है और यह इस महीने से जी टीवी पर ऑन एयर होगा। करीना कपूर खान ‘डांस इंडिया डांस’ की जज हैं और इस शो से उन्होंने छोटे पर्दे पर डेब्यू किया है।

टीआरपी मीटर में द कपिल शर्मा शो’ की बदली पोजिशन

‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ को मिली टक्कर, कौन सा सीरियल हुआ टीआरपी की रेस से बाहर, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply