TV TRP LIST: सीरियल नागिन 3 एक बार फिर बना नंबर 1, ये रिश्ता क्या कहलाता है ने ली ये शानदार पोजीशन

इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी रेटिंग लिस्ट सामने आ गयी है| इस बार की लिस्ट में किसी शो को बड़ा झटका लगा है तो किसी ने लंबे समय बाद नंबर वन पर अपनी जगह बनाई है| तो चलिए जानते हैं कि इस हफ्ते कौनसा शो बना लोगों का फेवरेट और किस शो को लगा ज़ोर का झटका| यहां देखिए पूरा वीडियो।

  |     |     |     |   Updated 

इस बार की ऑनलाइन टीआरपी (Online TRP List) में नागिन 3 (Naagin 3) ने टॉप पोजीशन पर अपनी जगह बनाई। ये सीरियल भले ही ऑफ एयर हो चुका है, लेकिन इस बार की लिस्ट में ये नंबर वन है। शहीर शेख का सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) दूसरी पोजीशन पर आया हुआ है। बात करें तीसरी पोजीशन की तो इस पर कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) बना हुआ है।

चौथी पोजीशन पर है ये कुल्फी कुमार बाजेवाला (Kullfi Kumarr Bajewala) सीरियल जोकि स्टार प्लस (Star Plus) पर दिखाया जाता है। पांचवी पोजीशन पर इस बार ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सीरियल आया हुआ है, जिसमें हाल ही में कार्तिक और नायरा के बीच अनबन को दिखाया गया था। चलिए अब बात करतें हैं बाकी की बीच हुई पोजीशन के बारे में…

ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में छठी पोजीशन पर है सीरियल ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein) , जिसमें रमन भल्ला  और इशिता की जिंदगी में एक बड़ा तुफान आया हुआ है। सातवीं पोजीशन पर है ये उन दिनों की बात है सीरियल, जिसमें 90 के दशक की झलक दिखाई जा रही है। आठवी पोजीशन पर है इस बार लिस्ट में द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)। पिछले कुछ वक्त से इस शो की पोजीशन में कोई बढ़त देखने को नहीं मिल रही है। नौवीं पोजीशन पर है आपका फेवरेट सीरियल तुझसे है राब्ता। दसवीं पोजीशन पर है पूरी फैमिली को एंटरटेन करने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply