प्रभास-श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो पर जमकर बन रहे हैं मीम्स, सोशल मीडिया पर इस तरह से लोग उड़ा रहे हैं मजाक

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म साहो ने पहले दिन करीब 24 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म को मिले रिस्पॉन्स के बाद सोशल मीडिया पर 'साहो' का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म साहो (Saaho Meme) का इंतजार खत्म हो चुका है। कई शहरों में बीती रात 1 बजे से फिल्म के शो दिखाए जाने लगे थे। कई शहरों में फिल्म के टिकट 2000 रुपये तक बिके हैं। फिल्म की रिलीज से पहले ‘बाहुबली’ प्रभास मीडिया और सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए थे। फिल्म रिलीज हुई और मिली-जुली प्रतिक्रिया मिलने के बाद सोशल मीडिया पर ‘साहो’ का जमकर मजाक उड़ाया जाने लगा।

तमाम फिल्म समीक्षकों ने ‘साहो’ को बेहद खराब रिव्यू दिए हैं। तरण आदर्श ने इस फिल्म को डेढ़ स्टार दिया है। एक शब्द में फिल्म का रिव्यू लिखते हुए उन्होंने इसे ‘असहनीय’ बताया है। फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने फिल्म को एवरेज बताते हुए इसे ‘वन टाइम वॉच’ बताया है। फिल्म को इस तरह के रिव्यू मिलने के बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर मीम वायरल होने लगे।

गौरतलब है कि साहो फिल्म को लेकर सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंटा नजर आ रहा है। एक ओर फिल्म का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है, तो दूसरी ओर कुछ यूजर्स फिल्म को ट्रोल करने वालों को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। बहरहाल फिल्म की कमाई से जुड़े पहले दिन के आंकड़े तो मेकर्स को जरूर राहत दे सकते हैं।

कई फिल्म समीक्षकों ने ‘साहो’ के ओपनिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को 50 करोड़ रुपये के पार बताया है, जोकि किसी भी भारतीय फिल्म के लिए बड़ी रकम है। बताते चलें कि साहो फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपये है। प्रभास ने कपिल शर्मा के शो में इसका खुलासा किया था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply