Saaho Twitter Review: साहो को मिला सोशल मीडिया पर ऐसा रिएक्शन, यूजर्स को पसंद आई प्रभास-श्रद्धा की जोड़ी

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मच अवेटेड फिल्म साहो (Saaho Movie Review) रिलीज हो चुकी है। अभिनेता से लेकर नेता तक, फिल्म की टीम को सफलता की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Saaho Twitter Review: साहो को मिला सोशल मीडिया पर ऐसा रिएक्शन, यूजर्स को पसंद आई प्रभास-श्रद्धा की जोड़ी
कई थिएटर्स के बाहर साहो फिल्म के टिकट के लिए लंबी कतारें देखी गईं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म साहो (Saaho Movie Review) का इंतजार खत्म हुआ। 30 अगस्त को फिल्म रिलीज हो चुकी है। दक्षिण भारत के कई राज्यों में बीती रात 1 बजे से शो दिखाना शुरू किया गया। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के कई नेताओं ने फिल्म की सफलता के लिए टीम को शुभकामनाएं दीं। बॉलीवुड और टॉलीवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए प्रभास को फिल्म की रिलीज से पहले ही सफलता की बधाई दे डाली।

प्रभास और श्रद्धा कपूर के फैंस ने साहो फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म को काफी सराहा। अधिकतर यूजर्स ने फिल्म को 5 में से 4 स्टार दिए हैं। फिल्म का वीएफएक्स दर्शकों को काफी पसंद आया। कई फैंस को प्रभास और श्रद्धा कपूर के रोमांस से ज्यादा उनका मारधाड़ वाला अंदाज पसंद आया। फिल्म में उनके रोमांस में भी वीएफएक्स का इस्तेमाल दर्शकों को कुछ खास नहीं भाया।

यह है साहो फिल्म की खासियतें

साहो फिल्म की कहानी, एक्शन, स्टंट, वीएफएक्स और कलाकारों की अदाकारी को सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है। फिल्म को शानदार तरीके से फिल्माने के लिए निर्देशक सुजीत की भी जमकर तारीफ हो रही है। प्रभास और श्रद्धा कपूर के साथ-साथ जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी, अरुण विजय, एवलिन शर्मा, नील नितिन मुकेश और मुरली शर्मा ने भी एक्टिंग में अपना 100 फीसदी दिया है।

प्रभास को देखने के लिए थिएटर्स के बाहर लगी लंबी कतारें!

बताते चलें कि हैदराबाद, चेन्नई, कर्नाटक, अमरावती सहित दक्षिण भारतीय राज्यों के कई शहरों में साहो फिल्म के टिकट के लिए लोग थिएटर्स के बाहर लंबी-लंबी कतारों में दिखे। बताया जा रहा है कि कई शहरों में फिल्म के टिकट दो हजार रुपये तक बिक रहे हैं। गुरुवार को फैंस ने थिएटर के बाहर प्रभास के कई फुट ऊंचे कटआउट लगाए और उनका दूध से अभिषेक किया। नीचे देखिए साहो फिल्म से जुड़े अपडेट्स…

फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने किया ‘साहो’ का फर्स्ट हाफ रिव्यू…

टॉलीवुड एक्टर जगपति बाबू ने प्रभास को शुभकामनाएं दीं…

एक्टर विजय देवरकोंडा ने फिल्म के डायरेक्टर सुजीत की तारीफ की…

साहो फिल्म देखने के बाद दर्शकों ने ट्वीट कर रिएक्शन दिया…

हैदराबाद में ‘साहो’ के टिकट खरीदने के लिए थिएटर के बाहर लगी लंबी लाइन…

कई शहरों में प्रभास के कई फुट ऊंचे कटआउट लगाए गए हैं…

‘साहो’ प्रभास के लिए दिखी फैंस की दीवानगी…

अभिनेता निखिल सिद्धार्थ ने साहो की टीम को शुभकामनाएं दीं…

बीजेपी सांसद सीएम रमेश ने यह ट्वीट किया है…

प्रभास-श्रद्धा कपूर की साहो के बिके इतने करोड़ के टिकट, मिशन मंगल-भारत को कड़ी टक्कर

यहां देखिए प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर साहो का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply