Nach Baliye 9: सलमान खान ने की छोटे पर्दे पर की वापिसी, एक्स कपल्स के साथ लाएंगे एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज

सलमान खान नच बलिये (Salman Khan Nach Baliye 9) को प्रोड्यूस करने वाले हैं। इतना ही नहीं सलमान खान इस शो में कुछ नया ट्विस्ट लाने की तैयारी में भी हैं। न्यूज़ है कि नच बलिए 9 में एक्स लवर्स को शो में लाने की तैयारी की जा रही है। हालांकि अभी किसी के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। देखें वीडियो

  |     |     |     |   Published 

नच बलिए (Nach Baliye) एक बार फिर लोगों के बीच नए सीजन के साथ आने वाला है, जिसको लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट बनी हुई है। वहीं, ऐसी खबरें है कि सलमान खान (Salman Khan) इस शो को प्रोड्यूस करने वाले हैं। इसके साथ ही सलमान खान शो में कुछ नया ट्विस्ट लाने की तैयारी में हैं। जी हां, एक्टर नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में एक्स लवर्स को स्टेज पर उतारने वाले हैं।

दरअसल मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan Nach Baliye 9) शो के रचनात्मक पहलू में खुद को शामिल करते हुए नजर आ रहे हैं। वह कुछ आइडियाज को अपनी टीम के साथ शेयर कर रहे हैं जोकि इस आने वाले सीजन को और भी धमाकेदार बनने में मदद कर सकते हैं। ऐसे में एक्स लवर्स को नच बलिए 9 में लाने का आइडिया भी शो में तड़का लगा सकता है। यहां तक की लोग भी उनकी केमिस्ट्री को एंजॉय करते हुए नजर आ सकते हैं।

मुंबई मिरर के मुताबिक सलमान खान ने इस बताया, ‘इस साल का नच बलिए पूरी तरह  एंटरटेनमेंट से भरपुर होने वाला है वो भी हमारे नए कॉन्सेप्ट के साथ, जिसमें सिर्फ कपल ही नहीं बल्कि एक्स कपल भी एक साथ नजर आने वाले हैं।,’ वहीं,  मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक नच बलिए 9 जुलाई के मीड तक ऑन एयर हो जाएगा और इस साल इसमें एक्स कपल नजर आने वाले हैं। सलमान इसमें अपने शो को लेकर कॉन्सेप्ट और आइडिया से जुड़े हुए हैं। आपको बताते चलें कि नच बलिए का पिछला सीजन एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया ने शो जीता था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply