आशुतोष राणा ने ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने पर जताई खुशी, देखिए उनका एक्सक्लूसिव वीडियो इंटरव्यू

एक्टर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) ने हाल ही में हिंदीरश (HindiRush) के साथ खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ काम करने को लेकर भी अपनी बात कही।

  |     |     |     |   Updated 

 

एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों में काम करने वाले एक्टर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) ने हाल ही में हिंदी रश से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने एक्टर  ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ काम करने को लेकर भी अपनी बात कही। एक्टर ने कहा ऐसा होना बेहद ही दिलचस्प है। इतना ही नहीं आशुतोष राणा ने भी कहा कि यदि कोई भी फिल्म इंडस्ट्री में है और वह यशराज प्रोडक्शन के साथ काम नहीं कर रहा, तो ये चीज उनके फिल्म इंडस्ट्री में होने पर सवाल खड़े कर सकता है।

जब उनसे पूछा गया कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan New Film) और टाइगर श्रॉफ की फिल्म में भी वह अहम किरदार निभा रहे हैं, तो इसको लेकर उनका क्या कहना है? इसके जवाब में एक्टर ने कहा  उसके बार में भी बहुत कुछ जल्द ही हो जाएगा, लेकिन इतना है कि ये बहुत दिलचस्प है। मैं ये मानता हूं कि यदि आप फिल्म इंडस्ट्री में है और आपने यशराज प्रोडक्शन के साथ काम नहीं किया, तो आपका इस इंडस्ट्री में होना सवाल खड़े कर सकता है। धर्मा प्रोडक्शन, यशराज फिल्मस और रोहित शेट्टी के साथ काम करने के बाद अब मैं सही मानये में मानता हूं कि मैं फिल्म इंडस्ट्री में हूं।

इसके साथ ही संघर्ष, दुश्मन जैसी फिल्मों के बाद अचानक से कुछ वक्त का ब्रेक लेने से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए आशुतोष राणा (Ashutosh Rana Exclusive Interview) ने बताया,’ जब से मुझे समझ में आया है कि अभिनय को ही अपना प्रोफेशन बनाना है, तब से दिमाग में एक ही बात थी कि एक होता है अदाकार और एक होता है कलाकार। तो अदाकार की खासियत होती है वह अपने आपको रिपीट करें। यदि उसके रिपीटेशन में विभिन्नत आएगी तो वह फेल हो जाएगा। वहीं, कलाकार की ये खासियत होती है कि वह अपने आपको रिपीट न करें और यदि वह ऐसा करता है तो वह फेल हो जाएगा। ऐसे में हमारे पास चुनाव था कि हमे कलाकार के रूप में खुद को साबित करना है कि अदाकार के रूप में। ऐसे में जब कलाकार के रूप में आप अपने आपको साबित करते हैं तो आपको अलग-अलग तरह के किरदार ढूंढने पड़ते हैं। अपने यदि जो किरदार दुश्मन में किया है वहीं, आप लगातार करते रहेंगे तो इससे मोनोटोनी आ जाएगी और आपको इसमें रिपीटेशन करना होगा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply