EXCLUSIVE: दुश्मन, संघर्ष और शबनम मौसी फिल्म का क्या बनेगा सीक्वल? जानिए आशुतोष राणा का जवाब

बॉलीवुड अभिनेता आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेता हैं जिनकी आंखे ही अपना काम कर जाती हैं। आशुतोष राणा की कुछ फ़िल्में ऐसी हैं जिनका जिक्र आज भी जहन में है।

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: दुश्मन, संघर्ष और शबनम मौसी फिल्म का क्या बनेगा सीक्वल? जानिए आशुतोष राणा का जवाब
आशुतोष राणा की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेता आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेता हैं जिनकी आंखे ही अपना काम कर जाती हैं। आशुतोष राणा की कुछ फ़िल्में ऐसी हैं जिनका जिक्र आज भी जहन में है। दुश्मन, संघर्ष और शबनम मौसी में आशुतोष राणा के किरदार की तारीफ़ बहुत हुई। ज़रा सोचिए सीक्वल के ज़माने में अगर इन फिल्मों की सीक्वल बनाई जाए तो कैसा रहेगा। अपनी इन सुपरहिट फिल्मों की सीक्वल के बारे में आशुतोष राणा क्या सोचते हैं आइए आपको बताते हैं।

हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए आशुतोष राणा ने कहा – मैं इस बारे में ज्यादा नहीं सोचता क्योंकि जो होता है वो प्रकृति ही कराती है। दुश्मन फिल्म मुझे प्रकृति ने दी, दुश्मन के बाद संघर्ष, संघर्ष के बाद शबनम मौसी… ये सारे चीजे मुझे प्रकृति ने ही दी है। अगर प्रकृति या ये यूनिवर्स चाहेगी इन फिल्मों की रीमेक के बारे में तो मैं नींद में रहूंगा तो भी मुझे उठाया जाएगा। वैसे भी मैं किरदारों से दोस्ती नहीं करता।

हमने जब आशुतोष राणा से ये पुछा कि दुश्मन, संघर्ष और शबनम मौसी के बाद वे मीडिया और फिल्मों से दूर क्यों थे तो जवाब में आशुतोष राणा ने कहा – अच्छे किरदार को खोजने के लिए प्रतीक्षा करनी होती है और प्रतीक्षा को लोग गायब होना समझ लेते हैं। वैसे भी साल में 10 फ़िल्में करने से अच्छा है कि एक साल में सिर्फ एक ही ऐसी फिल्म करो जिसे लोग हमेशा याद करें।

बता दें कि हालही में आशुतोष राणा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म सिम्बा (Simba) में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में आशुतोष राणा के अभिनय की खूब तारीफ की गई थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो मालुम हो कि आशुतोष राणा ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की अन टाइटल्ड फिल्म में अहम् किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें किस किरदार को निभाने की इच्छा जाहिर की आशुतोष राणा ने…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply