दिलजीत दोसांझ ने कबीर सिंह और छड़ा के क्लैश पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा-सुपरस्टार की फीलिंग्स से ऊपर हूं

पंजाब के सुपरस्टार (Panjabi Superstar Diljit Dosanjh) और नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने अपनी आगामी फिल्म साड्डा (Shada) को लेकर ढ़ेर सारी बातें की। दिलजीत ने साड्डा फिल्म और शहीद कपूर (Shahid Kapoor) की कबीर सिंह (Kabir Singh) फिल्म के Box Office Clash पर भी बात की है।

  |     |     |     |   Updated 

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) की पंजाबी फिल्म छड़ा 21 जून के दिन रिलीज हो रही है। हालांकि फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शकों का ढ़ेर सारा प्यार मिल रहा है। छड़ा (Shadaa) फिल्म का प्रमोशन करते हुए दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा ने हिंदी रश से मुलाकात की।

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Panjabi) से हमने पुछा कि अगर मौक़ा मिले तो क्या आप क्रिकेटर हरभजन सिंह की बायोपिक करेंगे ? जवाब में दिलजीत कहते हैं – मैंने ना पाजी कभी भी सोचा नहीं इस बारे में। हरभजन जी का इतना बड़ा नाम है। मुझे याद है जब मैं स्कूल में पढ़ता था तो अपनी म्यूजिक टीम के लिए तबला प्ले करता था। एक बार एक प्रोग्राम के लिए हमारी स्कूल की टीम जालंधर गई हुई थी। मैंने स्कूल में देखा कि हरभजन सिंह पाजी की फोटो वहां बड़े बड़े लोगों के बीच लगी हुई थी ,मैंने कहा यार तो बहुत ही बड़ी बात है। मैंने सोचा कि मैं भी कुछ ऐसा ही करूंगा कि मेरी भी फोटो लगेगी हरभजन जी के जैसे। लेकिन शायद मैंने अभी तक इतना बड़ा काम नहीं किया है क्योंकि आज भी मेरी फोटो वहां नहीं लगी है। हरभजन जी की बायोपिक कर सकूं मैं उस लायक तो नहीं लेकिन जैसा परमात्मा चाहें।

आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ हरभजन सिंह (Hrabhajan Singh) की भूमिका फ़िल्मी परदे पर निभाएं, ये इच्छा भज्जी की पत्नी गीता बसरा (Geeta Basra) ने जाहिर की। हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) ने गीता बसरा के साथ इंटरव्यू किया था जिसमें अभिनेत्री ने ये बात कही थी। वैसे हम गीता बसरा के परफेक्ट मैच की जितनी भी तारीफ़ करें कम ही है। वाकई में दिलजीत दोसांझ से बेहतर हरभजन का किरदार कोई दूसरा अभिनेता नहीं कर सकता। शक्ल भी दोनों की अच्छी खासी मिलती है और दोनों ही पंजाब के शेर हैं

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply