जायरा वसीम पर गुस्सा हुआ बॉलीवुड, रवीना टंडन और राइटर तसलीमा नसरीन ने दंगल गर्ल को दी ये नसीहत

दंगल फेम एक्ट्रेस जायरा वसीम ने अपने धर्म का हवाला देते हुए बॉलीवुड की चकाचौंध से अपना मुंह मोड़ लिया है। रवीना टंडन से लेकर मशहूर लेखिका तस्लीमा नसरीन ने जायरा के इस फैसले की आलोचना की है। यहां जानिए क्या है पूरा मामला।

  |     |     |     |   Published 

साल 2016 में दंगल फिल्म (Dangal Movie) से पहचान पाने वालीं एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है। उनके फैसले से बॉलीवुड सितारे और उनके फैंस भी हैरान हैं। जायरा की पोस्ट से साफ हो रहा है कि उन्होंने धार्मिक मान्यताओं की वजह से बॉलीवुड छोड़ने का फैसला लिया है।

जायरा वसीम ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर 6 पन्नों की एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। जायरा ने लिखा, ‘5 साल पहले बॉलीवुड में कदम रखने के मेरे फैसले ने मेरी जिंदगी बदल दी थी। मुझे जो पहचान मिली उससे मैं खुश हूं। मुझे बॉलीवुड जगत के लोगों से बहुत प्यार मिला, लेकिन इस दुनिया से जुड़ने की वजह से मैं इस्लाम से दूर होती जा रही हूं।

जायरा वसीम ने आगे लिखा, ‘इन 5 साल में मैं हमेशा अपनी अंतरात्मा से लड़ती रही। मैं नए लाइफस्टाइल, फेम और इस फिल्मी कल्चर में खुद को फिट तो कर सकती हूं, लेकिन मैं इसके लिए नहीं बनी हूं। मुझे अहसास हो गया है कि ये सब मेरे लिए नहीं है। मैं छोटी सी जिंदगी में लंबी लड़ाई नहीं लड़ सकती, इसलिए मैं बॉलीवुड से अपना रिश्ता तोड़ रही हूं। मैंने बहुत सोचने के बाद ये फैसला किया है।’

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि फिल्मी दुनिया की वजह से वह इस्लाम की राह पर चलने में कई बार नाकाम रही हैं। दंगल फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वालीं जायरा वसीम के फैसले पर कई फिल्मी सितारों ने हैरानी जताई है। जायरा के फैंस आरोप लगा रहे हैं कि उन्हें इस फील्ड को छोड़ने को मजबूर किया जा रहा है। बताते चलें कि जायरा इस साल द स्काई इज पिंक फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर भी अहम किरदारों में हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply