Chhichhore: सुशांत सिंह-श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे दर्शकों आई पसंद, लूजर्स से चैम्पियन बनने की दमदार कहानी

सुशांत सिंह राजपूत (Shushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर की फ़िल्म छिछोरे (Chhichhore Movie) सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। यदि आप इस फ़िल्म को देखने का मन बना रहे हैं तो जरा आप बबुचक भइया के ये रिव्यू सुन लीजिए।

  |     |     |     |   Updated 

इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के लिए अनिरुद्ध (सुशांत सिंह राजपूत) एक विख्यात कोलेज में पहुँचते हैं जहाँ उनका सामना होता है रेगिंग करने वाले कुछ सीनियर्स से। सुशांत की रेगिंग करते करते सेक्सा ( वरुण शर्मा), डेरेक (ताहिर राज भसीन), एसिड (नवीन पॉलीशेट्टी), बेवड़ा (सहर्ष शुक्ला), क्रिस क्रॉस ( रोहित चौहान), मम्मी (तुषार पांडे) अच्छे दोस्त बन जाते हैं। इनकी दोस्ती भले ही बेहतरीन हो पर कॉलेज में इन्हे लूजर्स बुलाया जाता है क्योंकि इस ग्रुप ने स्पोर्ट्स में कभी कोई जीत हासिल नहीं की। कॉलेज में ही श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी पढ़ती हैं जिन पर सारा कॉलेज मरता है पर वे खुद सुशांत पर जान छिड़कती हैं। सुशांत एंड ग्रुप का सामना है कॉलेज के दूसरे ग्रुप प्रतीक बब्बर से, जो हर साल के चैम्पियन हैं। ख़ुद से लूजर्स का ठप्पा हटाने के लिए सुशांत एंड ग्रुप जुट जाते हैं चैम्पियन बनने की होड़ में। इन्हें कामयाबी हासिल होती है या नहीं जानने के लिए आपको फ़िल्म देखने जाना होगा।

हम सुशांत सिंह राजपूत (Shushant Singh Rajput) की तारीफ़ इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपनी एक्टिंग में एक बार भी ये नहीं जताया कि वे नए एक्टरों के साथ काम कर रहे हैं। कहानी की लय में अपने किरदार के साथ बहते ही चले गए। ज़बरदस्त अभिनय किया है सुशांत सिंह ने। काफ़ी समय बाद श्रद्धा कपूर का भी अभिनय दर्शकों की तालियाँ अपनी तरफ़ खिंचने वाला है। इसके अलावा प्रतीक बब्बर, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, नवीन पॉलीशेट्टी, क्रिस क्रॉस, तुषार पांडे ने भी अपना बेस्ट दिया है।

नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने छिछोर फ़िल्म का डायरेक्शन किया है जिसमें कामयाबी हासिल की है। कॉलेज में रेगिंग करने का अलग ही कॉमडी अन्दाज़ पेश किया है। स्वाभाविक और हज़म होने वाली चीज़ें ही स्क्रीन पर दिखाई है। कलाकारों को बड़े ही बारीकी से इस्तमाल किया है। फ़िल्म में बोरियत का एहसास बिलकुल होने नहीं दिया।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply