Chhichhore Movie: नितेश तिवारी का ऐसा था छिछोरे गैंग, डायरेक्टर ने इस तस्वीर के साथ याद की अपनी कॉलेज लाइफ

कॉलेज लाइफ बनी फिल्म छिछोरे (Chhichhore Movie ) के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने अपने कॉलेज के दिनों को याद किया और अपनी कॉलेज लाइफ की एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर उनके कॉलेज ट्रिप की है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Chhichhore Movie: नितेश तिवारी का ऐसा था छिछोरे गैंग, डायरेक्टर ने इस तस्वीर के साथ याद की अपनी कॉलेज लाइफ
फिल्म छिछोरे के डायरेक्टर नितेश तिवारी की कॉलेज लाइफ की एक तस्वीर।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म छिछोरे (Chhichhore Trailer) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही कमाल है। इसकी ऑडियंस लेकर फिल्म क्रिटिक्स ने भी काफी सराहना की। इसे दंगल फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म कॉलेज लाइफ पर बनी है। इसका ट्रेलर देख लोगों को कॉलेज के दिन जरूर याद आ गए होंगे। फिल्म में कॉलेज लाइफ के साथ इसकी कास्ट को उनकी अधेड़ उम्र में भी दिखाया गया है। इसके किरदार के दो पड़ाव दिखाए गए हैं। यह 6 सितंबर को रिलीज हो रही है।

फिल्म से इंस्पीरेशन लेते हुए डायरेक्टर नितेश तिवारी (Director Nitesh Tiwari) ने अपने कॉलेज के दिनों को याद किया और अपनी कॉलेज लाइफ की एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर उनके कॉलेज ट्रिप की है। उनका ये ट्रिप दमन का है। इस फोटो शेयर करते हुए नितेश तिवारी ने लिखा,’मेरे कॉलेज के दिनों का छिछोरे गैंग। क्या आप मुझे पहचान सकते हैं।’ इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ दम ट्रिप और स्टिल फ्रेश लिखा है।

यहां देखिए डायेरक्टर नितेश तिवारी का इंस्टाग्राम पोस्ट-

आपको बता दें कि नितेश तिवारी कहानियों को बेहतरीन तरीके से एक फिल्म के तौर में पेश करने के लिए जाने जाते हैं। कहानी को बहुत अच्छे से प्रिजेंट करते हैं। उनकी आने वाली फिल्म छिछोरे भी कॉलेज लाइफ बेस्ड है। फिल्म में 7 दोस्तों की जर्नी दिखाई गई है। जो साल 1992 से उनके कॉलेज के दिनों से शुरू होती है और प्रिजेंट डे तक चलती है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी और नलनेश नील जैसी बड़ी स्टार कास्ट है।

डायरेक्टर नितेश तिवारी ने बताई फिल्म छिछोरे बनाने की वजह

यहां देखिए फिल्म छिछोरे का ट्रेलर…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply